होम / UPSC: 28 तक करें आवेदन

UPSC: 28 तक करें आवेदन

Amit Gupta • LAST UPDATED : April 24, 2022, 4:49 pm IST

Know when to apply for UPSC Assistant Engineer जानिए कब तक यूपीएससी असिस्टेंट इंजीनियर के लिए करें आवेदन

इंडिया न्यूज

UPSC: संघ लोक सेवा आयोग, यूपीएससी (Union Public Service Commission, UPSC) ने विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं । पदों पर आवेदन की प्रक्रिया ऑफिशियल वेबसाइट upsc.gov.in पर शुरू हो चुकी है और 28 अप्रैल तक जारी रहेगी। इच्छुक उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

वैकेंसी डिटेल्स

असिस्टेंट इंजीनियर के 05, जूनियर टेक्निकल ऑफिसर, 2, असिस्टेंट डायरेक्टर के 01 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इसके साथ ही असिस्टेंट डायरेक्टर 01, असिस्टेंट डायरेक्टर इन कंप्यूटर एंड सिस्टम डिवीजन 01 और असिस्टेंट डायरेक्टर इंजीनियरिंग के 01 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इसके साथ ही असिस्टेंट डायरेक्टर इंजीनियरिंग के 01 पदों पर भर्तियां की जाएंगी।

आवेदन शुल्क

संघ लोक सेवा आयोग की ओर से असिस्टेंट डायरेक्टर सहित अन्य पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को रुपये 25 (पच्चीस रुपये) देना होगा। इस शुल्क का भुगतान केवल एसबीआई की किसी भी शाखा में नकद द्वारा या एसबीआई की नेट बैंकिंग सुविधा का उपयोग करके या वीज़ा/मास्टर क्रेडिट/डेबिट कार्ड का उपयोग करके पैसे भेजकर जमा करना होगा।

वहीं अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / पीडब्ल्यूबीडी / किसी भी समुदाय की महिला उम्मीदवारों के लिए कोई शुल्क नहीं देना होगा। इसके अलावा, इस भर्ती से संबंधित विवरण के लिए उम्मीदवारों को यूपीएससी की आधिकारिक साइट पर विजिट करना होगा।

 

Read More: Indian Army Recruitment 

 

Connect With Us :Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
 

 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT