Saturday, October 23, 2021
HomeमनोरंजनSatyameva Jayate 2 Salman Khan और John Abraham का होगा सामना

Satyameva Jayate 2 Salman Khan और John Abraham का होगा सामना

Satyameva Jayate 2 Salman Khan और John Abraham का होगा सामना

26 नवंबर को रिलीज होगी Salman Khan की अंतिम और John Abraham की Satyameva Jayate 2

कोरोना काल के बाद जिंदगी फिर पटरी पर आने लगी है। इसी के साथ बॉलीवुड में भी फिल्मों की रिलीज डेट घोषित की जा रही है। इस बीच सलमान खान की फिल्म अंतिम और जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते एक ही दिन रिलीज होंगी। जिसस बॉलीवुड में एक क्लैश का रास्ता साफ हो गया है। सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म अंतिम कई कारणों से चर्च में है। पहले तो फिल्म की रिलीज डेट दिवाली पर होने की संभावना थी लेकिन मेकर्स ने 26 नवंबर की डेट फाइनल कर दी है। जिससे बॉक्स आफिस पर दो सुपरस्टार्स की फिल्मों में भयंकर क्लैश देखने को मिलेगा।

नए सीन के कारण दिवाली पर नहीं आएगी फिल्म (Salman Khan और John Abraham Satyameva Jayate 2 )

सलमान खान हाल में ही टाइगर-3 की शूटिंग करके लौटे हैं। जिसके बाद सलमान ने कुछ अंतिम के कुछ सीन्स की शूटिंग की। यह सीन 4 से 6 अक्टूबर तक शूट किए गए है। जिस कारण फिल्म रिलीज की डेट को दिवाली से आगे 26 नवंबर तक बढ़ा दिया है। वहीं सूत्रों से पता चला है कि यह सीन महेश मांजरेकर और सलमान ने फिल्म में डालने का निर्णय लिया है। जिससे साफ है कि सलमान और जॉन की फिल्म आपस में भिड़ेगी। पहले तो अंतिम को डिजिटल रिलीज के लिए तैयार किया गया था लेकिन कोरोना का खतरा कम होने से अब फिल्म थियेटर्स में रिलीज होगी।

रिलीज के 4 हफ्ते बाद डिजिटल प्लेटफार्म पर आएगी फिल्म (Salman Khan और John Abraham Satyameva Jayate 2)

सूत्रों से पता चला है कि अंतिम 26 नवंबर को रिलीज होने के बाद डिजिटल प्लेटफार्म पर भी आएगी। यह फिल्म रिलीज के 4 हफ्ते बाद स्ट्रीमिंग स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगा। फिलहाल फिल्म एडिटिंग के अंतिम चरण में है। सभी फिल्म की रिलीज पर नजरें गड़ाए हुए हैं। अब तो यह रिलीज के बाद ही देखा जाएगी कि कौन किस पर भारी पड़ता है।

Also Read : Benefits of Jumping Jacks : सूर्य नमस्कार से पहले करें जंपिंग जैक्स, सेहत को होगा फायदा

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE