होम / 4G Prepaid Recharge Plans for JioPhone 75 रुपये वाले प्लान की वैधता हुई कम

4G Prepaid Recharge Plans for JioPhone 75 रुपये वाले प्लान की वैधता हुई कम

Sameer Saini • LAST UPDATED : December 23, 2021, 1:59 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

4G Prepaid Recharge Plans for JioPhone: हाल ही में हुई टैरिफ प्लान्स में बढ़ोतरी के बाद से हर कंपनी अपने ग्राहकों को जमाए रखने के लिए काफी प्रयास करने पड़ रहे है। इसी को देखते हुए कम्पनिया भी नए नए ऑफर पेश कर रही है। टैरिफ प्लान्स में बढ़ोतरी के बाद भी अन्य कंपनियों की तुलना में जिओ के प्लान्स सबसे सस्ते है। वहीं कंपनी जियो फोन यूज़र्स के लिए भी कई प्रकार के रीचार्ज प्लान लेकर आती है।

इन में सबसे सस्ता प्लान्स 75 रुपये से शुरू होता है। अन्य प्रीपेड रीचार्ज प्लान की कीमत में की गई बढ़ोतरी के साथ कंपनी ने अपने इस मौजूदा जियो फोन रीचार्ज प्लान की कीमत में कोई बढ़ोतरी नहीं की थी, लेकिन इस प्लान के तहत मिलने वाली वैधता को अब कम कर दिया है। पहले इस रीचार्ज प्लान में ग्राहकों को पूरे 28 दिन की वैधता मिलती थी, लेकिन अब इस प्लान में यूजर को 5 दिन कम की वैधता मिलेगी । (4G Prepaid Recharge Plans for JioPhone)

वैधता हुई कम (4G Prepaid Recharge Plans for JioPhone)

JioPhone के इस 75 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को पहले 28 दिन की वैधता मिलती थी । लेकिन अब कंपनी ने इस प्लान की वैलिडिटी को कम करके 23 तक कर दिया है। यही नहीं प्लान में मिलने वाले कुछ बेनेफिट्स में भी कटौती देखने को मिली है।

ये मिलेंगे लाभ (4G Prepaid Recharge Plans for JioPhone)

जिओ फ़ोन यूजर्स को अब इस प्लान में डेली 0.1GB डाटा मिलेगा इसके साथ ही कपंनी 200MB डाटा अतिरिक्त प्रदान करती है। इस लिहाज से ग्राहकों को प्लान के तहत कुल मिलाकर 2.5GB डाटा मिलेगा। डेली डाटा लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड 64 Kbps हो जाएगी। साथ ही इस प्लान में यूज़र्स को रोज़ाना 50 फ्री SMS की सुविधा भी मिलती है।(4G Prepaid Recharge Plans for JioPhone)

Also Read : HD स्ट्रीमिंग सपोर्ट के साथ Disney+ Hotstar जल्द पेश कर सकता है दो नए प्लान्स

Also Read : Netflix New Plans नेटफ्लिक्स ने जारी किए नए प्लान्स, 149 से होगी शुरुआत

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT