होम / Acer ने लॉन्च किया अपना नया Laptop, जानिए कीमत और फीचर्स

Acer ने लॉन्च किया अपना नया Laptop, जानिए कीमत और फीचर्स

Sameer Saini • LAST UPDATED : September 8, 2021, 10:42 am IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :

Acer Swift X Laptop को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया गया है। इस लैपटॉप की बैटरी काफी शानदार है। एक बार फुल चार्ज करने पर यह लैपटॉप 15 घंटे तक नॉन-स्टॉप चलेगा। यानी क्रिएटिव प्रोफेशन्ल्स, कंटेंट एडिटर्स और स्ट्रीमर्स के लिए यह लैपटॉप बेस्ट ऑप्शन है। आइए जानते हैं Acer Swift X Laptop की कीमत और फीचर्स…

Read More :- 13 सितंबर को लॉन्च होने जा रहा है Tecno का नया स्मार्टफोन

Acer Swift X के Specifications

यह नए AMD Ryzen 5000 सीरीज प्रोसेसर और Nvidia GeForce RTX 3050 Ti ग्राफिक्स कार्ड के साथ आता है। लैपटॉप में ऑल-मेटल चेसिस है और यह कई रंगों में आता है। इसका वजन सिर्फ 1.39 किग्रा है और यह सिर्फ 17.9 मिमी पतला है। लैपटॉप 14-इंच के फुल-एचडी+ आईपीएस डिस्प्ले से लैस है। कंपनी का दावा है कि यह 15 घंटे तक की बैटरी लाइफ प्रदान करता है। खरीदारों को 14-इंच (1,920×1,080 पिक्सल) का फुल-एचडी आईपीएस डिस्प्ले मिलता है जिसमें 100 प्रतिशत एसआरजीबी कवरेज, 85.7 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशो और 300 निट्स पीक ब्राइटनेस है।

Read More :- iPhone 13 लॉन्च का समय और लाइव स्ट्रीमिंग, जानिए सारी जानकारी

फास्ट चार्जिंग समर्थित

एसर स्विफ्ट एक्स 16GB तक रैम और 2TB तक SSD स्टोरेज से लैस हो सकता है। एसर स्विफ्ट एक्स 59Wh बैटरी द्वारा समर्थित है और इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट है। लैपटॉप में फुल-फंक्शन टाइप-सी पोर्ट, HDMI पोर्ट और एक 3.5MM हेडफोन/माइक जैक है। लैपटॉप वाई-एफ 6 कनेक्टिविटी का समर्थन करता है और इसमें विंडोज हैलो के माध्यम से अधिक सुरक्षित साइन-इन के लिए एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी शामिल है, स्मूथ वीडियो कॉल के लिए एआई-एन्हांस्ड नॉइज़ सप्रेशन है।

Read More :- OnePlus 9 5G पर धमाकेदार ऑफर

Acer Swift X  की कीमत

Acer Swift X की भारत में कीमत 84,999 रुपये से शुरू होती है। यह एसर ऑनलाइन स्टोर पर पहले से ही उपलब्ध है। लैपटॉप फ्लिपकार्ट, एसर एक्सक्लूसिव स्टोर्स, विजय सेल्स और अन्य अधिकृत रिटेल स्टोर्स पर भी उपलब्ध होगा।

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT