होम / How to Find The Best Deals During Amazon Great Indian Festival 2021 Sale ?

How to Find The Best Deals During Amazon Great Indian Festival 2021 Sale ?

Sameer Saini • LAST UPDATED : October 2, 2021, 8:01 am IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़ नई दिल्ली

Amazon Great Indian Festival 2021 Sale ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon की The Great Indian Festival सेल का आयोजन होने जा रहा है। Sale के दौरान दौरान कई स्मार्टफोन्स समेत इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स पर भारी डिस्काउंट दिया जाएगा, स्मार्ट होम डिवाइस, स्मार्टवॉच, स्पीकर, टैबलेट और अमेज़न डिवाइस पर डिस्काउंट की उम्मीद कर सकते हैं।

ऐसे पाएं Best Deal (Amazon Great Indian Festival 2021 Sale)

यदि आप लम्बे समय से नया स्मार्टफोन या फिर अन्य कोई इलेक्ट्रिक डिवाइस खरीदने का सोच रहे थे, तो यकिनन मानिए Amazon Great Indian Festival 2021 sale के दौरान डिस्काउंट में वो प्रोडक्ट खरीदने का एकदम सही समय है।

Also Read : Amazon Great Indian Festival 2021 Sale जानिए सेल में क्या होगा ख़ास

  • खरीदने से पहले Compare करें
    सेल के दौरान कोई भी प्रोडक्ट खरीदने से पहले आपको सबसे पहले उसकी कीमत की तुलना करनी है कि वह प्रोडक्ट अन्य प्लेटफॉर्म पर कितने का मिल रहा है। अमेज़न और फ्लिपकार्ट दोनों ही फेस्टिव सीज़न के दौरान एक जैसी डील्स व डिस्काउंट देने के लिए जाने जाते हैं। कीमतों के अलावा, आपको बंडल ऑफर्स पर भी ध्यान देना चाहिए। बंडल ऑफर्स में एक्सचेंज ऑफर, पेमेंट मैथड पर मिलने वाला अतिरिक्त डिस्काउंट, कैशबैक ऑफर, ब्रांड-स्पेसिफिक एक्सचेंज इनसेंटिव और नो-कॉस्ट ईएमआई जैसे बेनेफिट्स शामिल होते हैं।
    ज्यादा डिस्काउंट ऑफर मिलने के बावजूद कई बार दूसरे प्लेटफॉर्म पर मिलने वाले बंडल ऑफर आपकी डील्स को शानदार बना देते हैं। क्या Amazon Great Indian Festival 2021 Sale में iPhone खरीदना सही रहेगा? यह जानने के लिए आपको बाकि प्लेटफॉर्म पर कीमतों की तुलना अवश्य कर लेनी चाहिए।
  • सेल शुरू होने से पहले हो जाएं तैयार
    अमेज़न ग्रेड इंडियन फेस्टिवल सेल पर मिलने वाली बेस्ट डील्स कुछ ही मिनटों व घंटों के लिए ही लाइव रहती हैं। यदि आप खुशकिस्मत निकले, तो आपके लिए डील अगले दिन दोबारा उपलब्ध हो सकती है लेकिन जोखिम कौन उठाना चाहता है। शानदार डील्स को जल्द से जल्द हथियाने के लिए आपको सेल शुरू होने से पहले ही तैयार रहना चाहिए। यदि आपको पता है आप क्या लेना चाहते हैं, तो आपको वह प्रोडक्ट पेज ओपन करके रखना चाहिए और समय समय पर रिफ्रेश करते रहें। इस तरह सेल लाइव होते ही आप सबसे पहले प्रोडक्ट्स को खरीदने वाले ग्राहकों में शामिल हो सकते हैं।
  • Wishlist बनाएं
    अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिव 2021 सेल शुरू होने से पहले ई-कॉमर्स वेबसाइट ने आगामी ऑफर्स को टीज़ करना शुरू कर दिया है। आने वाले दो दिनों में कंपनी अन्य डील्स व डिस्काउंट से भी पर्दा उठा सकती हैं। आपको अभी से ही अपने लिए उन चीज़ों की wishlist बनाकर तैयार कर लेनी चाहिए, जो आप खरीदने की प्लानिंग कर रहे थे। आपकी विशलिस्ट में शामिल प्रोडक्ट के ग्रेट इंडियन फेस्टिव 2021 सेल में जाते ही आपको अलर्ट प्राप्त हो जाएगा। ऐसे में आप सेल के दौरान केवल वहीं चीज़ खरीदेंगे, जो आप खरीदना चाहते थे।
  • Navigate like a pro
    यदि आप नहीं जानते आपको कौन-सी डील कहां और कब मिलने वाली है, तो आप कई बेस्ट डील्स से हाथ धो सकते हैं। सेल शुरू होने से पहले सुनिश्चित कर लें कि आपके पास फोन में अपडेटिड अमेज़न मोबाइल ऐप हो। यदि आपके सिस्टम में पर्सनल, शीपिंग और पेमेंट डिटेल्स सेव हो तो, डेस्कटॉप वेबसाइट पर शॉपिंग करना काफी तेज़ हो जाता है। सेल लाइव होते ही सबसे बेस्ट होता है, प्रोडक्ट को डायरेक्ट या फिर कैटेगरी में जाकर सर्च करना।
  • प्राइम सब्सक्रिप्शन
    Amazon Prime सब्सक्राइबर को हमेशा की तरह ग्रेट इंडडियन फेस्टिव सेल 2021 का अर्ली एक्सेस प्राप्त होगा। यदि आप इस सेल की अर्ली एक्सेस प्राप्त करना चाहते हैं और आपने प्राइम सदस्यता नहीं ली है तो आप अपने टेलीकॉम ऑपरेटर के जरिए सदस्यता प्राप्त कर सकते हैं। कुछ मोबाइल टैरिफ प्लान्स में Amazon Prime membership कुछ समय के लिए प्राप्त होती है।

(Amazon Great Indian Festival 2021 Sale)

Connect With Us:-  Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Modi & Meloni: पीएम मोदी ने इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी से की बात, जी-7 सम्मेलन के निमंत्रण के लिए दिया धन्यवाद- Indianews
Govinda ने भांजे के साथ खत्म किया 8 साल पुराना झगड़ा, कृष्णा की बहन आरती सिंह की शादी में हुए शामिल- Indianews
Top 5 Lucky Zodiac Sign: 25 अप्रैल के दिन शुभ संयोग, इन 5 राशियों को होगा लाभ ही लाभ- Indianews
Jhadu Vastu tips: इस दिन झाड़ू खरीदने से भाग्य लक्ष्मी हो जाती हैं नाराज, जानें कब खरीदना होता है शुभ- Indianews
AC Cost: घर में लगवाना चहाते हैं AC तो जान लें यह जरूरी बात, कैसे होगी बचत? जानें यहां- Indianews
Infinix Note 40 Pro Plus 5G: इस खास फीचर वाले 5G फोन की बिक्री हो चुकी है शुरू, खरीदें मात्र 22,999 रुपये में-Indianews
बिना परीक्षा के नागरिक उड्डयन मंत्रालय में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, 746000 सैलरी पाएं- Indianews
ADVERTISEMENT