होम / Realme GT 2 की पहली सेल आज, मिल रहा है 5000 रुपए का डिस्काउंट

Realme GT 2 की पहली सेल आज, मिल रहा है 5000 रुपए का डिस्काउंट

Sameer Saini • LAST UPDATED : April 28, 2022, 12:49 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

रीयलमी ने हाल ही में भारत में अपना नए स्मार्टफोन Realme GT 2 को लॉन्‍च किया था। आपको बता दें यह फ़ोन पहले चीन में लॉन्च किया गया था। इसे चीन में Realme GT 2 Pro के नाम से लॉन्च किया गया था। फ़ोन में हमें काफी कमाल के फीचर्स देखने को मिलते हैं। फ़ोन 120Hz रिफ्रेश रेट से लेस है जिसके साथ AMOLED डिस्प्ले दी गई है। वहीं आज से फ़ोन की पहली सेल दोपहर 12 बजे से शुरू हो गई है आइए जानते हैं फ़ोन पर मिल रहे बेस्ट ऑफर्स।

Realme GT 2 की कीमत

Realme GT 2

कीमत की बात करें तो भारत में Realme GT 2 के 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 34,999 रुपये है। जबकि 12GB + 256GB वेरिएंट की कीमत 38,999 रुपये है। यह फ़ोन तीन कलर ऑप्शन पेपर ग्रीन, पेपर वाइट और स्टील ब्लैक कलर में खरीद के लिए उपलब्ध है।

फ़ोन को आप आज से Flipkart और Realme.com से खरीद सकते हैं। वहीं फोन के लॉन्च ऑफर्स में एचडीएफसी बैंक कार्ड से पेमेंट करने पर ग्राहकों या ईएमआई ट्रांजैक्शन यूज करने वाले ग्राहकों के लिए 5,000 कैशबैक मिल रहा है।

Realme GT 2 के स्‍पेसिफ‍िकेशंस

Realme GT 2

स्‍पेसिफ‍िकेशंस की बात करें तो फ़ोन में हमे डुअल-सिम स्‍लॉट देखने को मिलता है। फ़ोन आउट ऑफ़ दी बॉक्स Android 12 ऑपरेटिंग सिस्‍टम के साथ आता है जो Realme UI 3.0 पर बेस्ड है। फोन में 6.62-इंच का फुल-एचडी+ AMOLED डिस्प्ले मौजूद है।

यह एक 120Hz रिफ्रेश रेट पैनल है जिसके साथ कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन दी गई है। फ़ोन को पावर देने के लिए इसमें ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर मौजूद है जिसके साथ 12GB की LPDDR5 RAM देखने को मिलती है

Realme GT 2 के कैमरा फीचर्स

Realme GT 2

फोटोग्राफी के लिए फ़ोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है जिसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का है जो f/1.8 अपर्चर के साथ आता है इसके साथ ही मैन कैमरा में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) का भी सपोर्ट दिया गया है।

फ़ोन में वाइड-एंगल और मैक्रो कैमरा लेंस भी देखने को मिलता हैं। सामने की तरफ फ़ोन में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्‍सल का कैमरा मौजूद है। 65W सुपरडार्ट चार्ज फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बैटरी मिलती है। इंटरनल स्टोरेज के लिए इसमें 256GB ऑनबोर्ड स्टोरेज मिलती है।

ये भी पढ़ें : Whatsapp Features 2021 यदि आप भी करते है वॉट्सएप पेमेंट का इस्तेमाल तो इस तरह भेजे पैसे बदल जाएगा एक्सपीरियंस

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT