होम / Best Offers on iPhone 12 ऐसे खरीदें आईफोन 12 सस्ते में

Best Offers on iPhone 12 ऐसे खरीदें आईफोन 12 सस्ते में

Sameer Saini • LAST UPDATED : April 5, 2022, 4:17 pm IST

संबंधित खबरें

Best Offers on iPhone 12

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

Best Offers on iPhone 12 : यदि आप भी इस समय नया आईफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो यह खबर आपके लिए ही है आपको बता दें इस समय आईफोन 12 पर शानदार ऑफर्स देखने को मिल रहे हैं। यह धमाकेदार डिस्काउंट अमेज़न या फ्लिपकार्ट पर ही नहीं बल्कि एप्पल डिस्ट्रीब्यूटर्स की ऑफिशियल वेबसाइट indiaistore पर भी मिल रहा है। अब इस फ़ोन को आप कम कीमत में यानि 38,990 रुपये में खरीद सकेंगे। फोन में आपको डुअल रियर कैमरा, पावरफुल प्रोसेसर और शानदार डिस्प्ले जैसे फीचर्स मिलते हैं। आइए जानते हैं ऑफर की पूरी डिटेल:

iPhone 12 पर शानदार ऑफर

iphone 12 Discounts And Offers

आपको बता दे कि इस फोन पर स्टोर डिस्काउंट, और बैंक कैशबैक ही नहीं बल्कि एक्सचेंज डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। स्मार्टफोन के 64 जीबी वेरिएंट की कीमत 65,900 रुपये है। इस पर iStore ग्राहकों को 5000 रुपये का डिस्काउंट अपनी तरफ से ऑफर कर रहा है। इसके अलावा ग्राहक HDFC बैंक डेबिट या क्रेडिट कार्ड के जरिए 4000 रुपये का इंस्टेंट कैशबैक पा सकते हैं। डिस्काउंट और कैशबैक मिलाने के बाद फोन की कीमत 56,900 रुपये रह जाएगी।

यही नहीं बल्कि एप्पल iStore इंडिया पर एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। वेबसाइट के मुताबिक, ग्राहक अपने पुराने स्मार्टफोन्स को उसकी किसी भी पार्टनर वेबसाइट- Cashify या Servify पर ट्रेड कर सकते हैं।

उदाहरण के लिए वेबसाइट बताती है कि अगर आप iPhone 12 स्मार्टफोन खरीदने के लिए अच्छी कंडिशन वाले iPhone XR 64GB को एक्सचेंज करते हैं तो 18,000 रुपये तक की छूट मिल जाएगी। अगर आप साइट डिस्काउंट, कैशबैक और एक्सचेंज छूट को मिलाते हैं, तो ग्राहक 38,990 रुपये की प्रभावी कीमत पर Apple iPhone 12 खरीद पाएंगे।

Features of iPhone 12

एप्पल आईफोन 12 , A14 बायोनिक प्रोसेसर और एक सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले के साथ आता है। इस स्मार्टफोन में फेस आईडी, फास्ट चार्जिंग सपोर्ट, 12MP + 12MP का डुअल रियर कैमरा, पोर्ट्रेट मोड के साथ 12 मेगापिक्सल का ट्रू डेप्थ फ्रंट कैमरा, 4k वीडियो और स्लो-मोशन वीडियो शामिल हैं। इसके अलावा, फ्लैगशिप स्मार्टफोन वाटर और डस्ट रेजिस्टेंट भी है।

Also Read : OnePlus 10 Pro 5G की पहली सेल आज, ऐसे खरीदें फ़ोन सस्ते में

Connect With Us: Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT