होम / आज ही खरीदें 2000 रुपए से कम में ओप्पो और बोट के ये शानदार बड्स

आज ही खरीदें 2000 रुपए से कम में ओप्पो और बोट के ये शानदार बड्स

India News Desk • LAST UPDATED : May 18, 2022, 1:54 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़, Best Earbuds Under 2000 : संगीत का बेहतर मज़ा उठाने के लिए आज हर कोई Earphones या Earbuds का इस्तेमाल करता है। बदलते ज़माने के साथ आजकल लोग वायर्ड इयरफोन्स की जगह वायरलेस को ज्यादा पसंद करते है। इसी लिए हम आपके लिए लाए है कुछ ऐसे earbuds जो कम कीमत में कमाल के फीचर्स के साथ आते है। इन Earbuds की शुरुआती कीमत की बात करें तो ये earbuds 2000 रुपए के अंदर देखने को मिल जाते है। आइए जानते है इनके बारें में

Oppo Enco Buds

OPPO Enco Buds

Oppo Enco Buds इस प्राइस सेगमेंट में ब्लूटूथ 5.2 कनेक्टिविटी के साथ उपलब्ध कुछ TWS में से एक हैं। बड्स 8mm डायनेमिक ड्राइवर के साथ आते हैं जो AAC और SBC कोडेक्स को सपोर्ट करते हैं। बैटरी लाइफ के मामले में, Oppo Enco Buds को एक बार चार्ज करने पर 24 घंटे तक यूज किया जा सकता है।

बड्स की चार्जिंग के लिए इसमें टाइप-सी पोर्ट दिया गया है। बड्स में टच कंट्रोल भी देखने को मिलता है। इसके अलावा इन बड्स के साथ आप गेमिंग भी कर सकते हैं इनमे 80 मिलीसेकंड की लौ लेटेंसी मिलती है। फ्लिपकार्ट पर इस समय इनकी कीमत 1,599 है।

Redmi Buds 2C

Redmi Earbuds 2C

Redmi Buds 2C अपने प्राइस सेगमेंट में सबसे ज्यादा बिकने वालों में से एक है। Redmi के ये हाईयरबड्स एक कॉम्पैक्ट केस में आते हैं जिसे कैरी करना बहुत आसान है। कंपनी का दावा है कि Redmi Buds 2C 12 घंटे तक की बैटरी लाइफ मिलती है।

कनेक्टिविटी के लिए, इसमें ब्लूटूथ 5.0 मिलता है, हालांकि केस को चार्ज करने के लिए आपको एक माइक्रो यूएसबी पोर्ट मिलता है जो कि एक इसका नेगेटिव पॉइंट हो सकता है क्योंकि आजकल अधिकतर गैजेट्स में टाइप-सी पोर्ट मिल रहा हैं। इन बड्स में iOS और Android दोनों फोन के लिए डिजिटल वॉयस असिस्टेंट का भी सपोर्ट दिया गया है। अमेज़न पर इस समय इनकी कीमत 1,499 है।

Boat Airdopes 431

boAt Airdopes 431

जब एक्सेसरीज़ और ऑडियो प्रोडक्ट्स की बात आती है तो बोट भारत के सबसे लोकप्रिय ब्रांडों में से एक माना जाता है। 2,000 रुपये से कम TWS के लिए, कंपनी ने यूजर्स के लिए बहुत से ऑप्शन दिए हैं। इसमें से हमने Boat Airdopes 431 को इस लिस्ट में शामिल किया है। क्योंकि इन बड्स में हमें स्टेम डिज़ाइन देखने को मिलता है और साथ हे ये बड्स ब्लैक, ब्लू और रेड कलर में भी उपलब्ध हैं।

Boat Airdopes 431 7mm ड्राइवर से लेस है। इसमें शानदार साउंड के साथ आपको अधिक बास देखने को मिलती है जिसे बहुत से यूजर पसंद करते हैं। चार्जिंग के लिए बड्स में आपको टाइप-सी पोर्ट मिलता है। वहीं इसके अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट, IPX4 वाटर-रेसिस्टेंट रेटिंग और वायरलेस स्ट्रीमिंग का भी ऑप्शन मिलता है। फ्लिपकार्ट पर इस समय इनकी कीमत 2,599 है। वहीं बड्स को आप 10% ऑफ पर ICICI Bank Credit कार्ड्स से खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें : Vivo X80 series आज दोपहर 12 बजे होने वाली है लॉन्च, यहाँ जानिए स्पेसिफिकेशन्स और कीमत

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us:-  Twitter Facebook

Tags:

लेटेस्ट खबरें