होम / Dizo Watch S भारत में लॉन्च, जानिए कीमत एंड फीचर्स की डिटेल

Dizo Watch S भारत में लॉन्च, जानिए कीमत एंड फीचर्स की डिटेल

Mehak Jain • LAST UPDATED : April 19, 2022, 4:28 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली : Dizo Watch S: रियलमी टेकलाइफ ने अपनी नई स्मार्टवॉच Dizo Watch S को भारत में लॉन्च कर दिया है। यह वॉच देखने में काफी आकर्षित है और बहुत से फीचर्स से लैस है। यह एक बजट वियरेबल डिवाइस है, जो रेक्टैंगल केस और कर्व बॉडी डिजाइन के साथ आता है। इस वॉच में 110 स्पोर्ट्स मोड हैं और यह 24×7 हार्ट रेट मॉनिटर और स्लीप ट्रैकिंग जैसे फीचर्स से लैस है। आइये जानते है इसकी कीमत और अन्य फीचर्स की पूरी डिटेल्स के बारे में।

Dizo Watch S Specifications

Dizo Watch S launched in India: Check price, specs availability

Dizo Watch S में एक 1.57-इंच की रेक्टैंगल टच-स्क्रीन है, जो 200 x 320 पिक्सल रेजलूशन और 550 निट्स पीक ब्राइटनेस सपोर्ट करती है। वॉच के डिस्प्ले पर कर्व्ड ग्लास प्रोटेक्शन मौजूद है। Dizo Watch S धूल और पानी से बचाव के लिए IP68 सर्टिफिकेशन के साथ आती है।

इस वियरेबल डिवाइस में 110 स्पोर्ट्स मोड हैं, जिनमें running, walking, cycling, gymnastics, elliptical, yoga, cricket, mountaineering और football जैसी ऐक्टिविटी शामिल हैं। यह वॉच इस डेटा को रिकॉर्ड करके वीकली, मंथली और सालाना रिपोर्ट भी दे सकती है, जिसमें यूजर का स्टेप काउन्ट, कैलरी का खर्च और चली हुई दूरी शामिल रहेगी।

कुछ अन्य फीचर्स

Dizo Watch S Launched in India with 1.57-inch Display, Up to 10-Day Battery Life: Price, Specifications - MySmartPrice

Dizo Watch S में बेसिक फिटनेस ट्रैकर फीचर्स भी हैं, जिनमें हार्ट रेट मॉनिटर, स्लीप ट्रैकिंग और ब्लड ऑक्सिजन लेवल नापने वाला SpO2 सेंसर भी है। यह वॉच मेन्स्ट्रल साइकिल भी नाप सकती है।

यूजर्स इस वॉच को Dizo ऐप की मदद से अपने एंड्रॉइड या iOS डिवाइस से कनेक्ट कर सकते हैं। ऐप की मदद से यह वॉच कई तरह के कस्टमाइजेशन ऑप्शन भी देती है। इस ऐप की मदद से यूजर्स अपनी एक्सर्साइज रिपोर्ट को सोशल मीडिया पर शेयर कर सकते हैं।

Dizo की इस वॉच में Bluetooth v5.0 सपोर्ट मिलता है। यह Android 5.0 तक या iOS 9.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलने वाले डिवाइस के साथ कनेक्ट हो सकती है। इसमेंन 200mAh बैटरी मौजूद है, जो 10 दिन तक का बैटरी बैकअप देने का दावा करती है। कंपनी का कहना है कि यह वॉच 20 दिन का स्टैंडबाई टाइम दे सकती है।

Dizo Watch S Price and Sale

Dizo Watch S की भारतीय कीमत 2,299 रुपये है। यह Flipkart के जरिए बेच जाएगा। शुरुआती सेल में यह वियरेबल डिवाइस 1,999 रुपये में बिक्री के लिए मौजूद होगा। इस वॉच की पहली सेल 26 अप्रैल को दोपहर 12 बजे होगी।यह Classic Black, Golden Pink और Silver Blue कलर में मिलेगी। कंपनी का कहना है कि यह वॉच जल्द ही भारत में चुनिंदा रिटेल स्टोर पर भी बिक्री के लिए मौजूद रहेगी।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Also Read : बिकनी में फिगर को फ्लॉन्ट करती नजर आई दिशा पटानी Disha Patani in Bikini

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Also Read:- यूट्यूब पर शॉर्ट्स तो बनाते है लेकिन व्यूज नहीं आते? तो इन आसान टिप्स को करे फॉलो

Also Read:- Free Fire की पहली एनिमेटेड फिल्म का ट्रेलर हुआ लॉन्च, जानिए फिल्म की कुछ खास बाते

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

CM Yogi: भारत का इस्लामीकरण करने की साजिश, फर्रुखाबाद रैली में सीएम योगी का विपक्ष पर बड़ा आरोप- Indianews
Nepal New Note: “उन्होंने कुछ एकतरफा कदम उठाए…”, नेपाल को एस जयशंकर का तीखा जवाब -India News
Ghaziabad की एक सोसाइटी में 400 लोग पड़े बीमार, पानी जा रही जांच, सैंपल किए गए एकत्र- Indianews
France-China Relations: फ्रांस फिर से चीन के साथ आर्थिक संबंधों को करेगा स्थापित, राष्ट्रपति ने किया आह्वान -India News
Lok Sabha polls: पूर्व IPS अधिकारी अब्दुर रहमान का नामांकन खारिज, बोलें- बीजेपी और कांग्रेस उनके जनसमर्थन से डरी- Indianews
क्या है 2016 नूंह सामूहिक बलात्कार और हत्या मामला? जिसमें कोर्ट ने 4 लोगों को सुनाई साज-ए- मौत- Indianews
Prince Harry UK Trip: प्रिंस हैरी लौटेंगे ब्रिटेन, किंग चार्ल्स चाहते हैं उन्हें देखना -India News
ADVERTISEMENT