होम / Facebook ने लॉन्च किए 2 Video Calling Device

Facebook ने लॉन्च किए 2 Video Calling Device

India News Editor • LAST UPDATED : September 22, 2021, 11:45 am IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
Facebook ने अपने पोर्टल Video Calling Device के 2 नए मॉडल Portal Go और Portal Plus लॉन्च किए हैं। इनमें 10 इंच का पोर्टेबल Portal Go की कीमत 199 डॉलर यानि 14600 रुपए है और नेक्स्ट-जेन पोर्टल प्लस 14 इंच के एचडी टिल्टिंग डिस्प्ले के साथ आया है। इसकी कीमत 349 डॉलर यानि 25700 रुपए है। पोर्टल गो और पोर्टल प्लस की शिपिंग 19 अक्टूबर से शुरू होगी। इसके प्री-आर्डर आप पोर्टल डॉट फेसबुक डॉट कॉम पर खुले हैं। दोनों डिवाइस सिर्फ सफेद रंग में ही उपलब्ध हैं। इसकी शिपिंग 19 अक्टूबर से शुरू होगी। फिलहाल इन दोनों डिवाइसों को यूएस में लॉन्च किया गया है।

कंपनी ने कहा है कि दूरस्थ कार्य के लिए एक दीर्घकालिक रणनीति बनने के साथ, वितरित टीमों को फायदा हो सकता है कि वे एक ही कमरे में एक साथ हैं। इसलिए हम फिर से कल्पना कर रहे हैं कि पोर्टल का उपयोग कैसे किया जाता है कि घर पर और कार्यालय में उन स्थानों में सहयोग के अवसरों को अनलॉक करके जहां व्यवसाय किया जाता है।

Also Read : Vivo Y21A की क्या है खासियतें

Portal Go फेसबुक हार्डवेयर का पहला वर्जन

Portal Go

फेसबुक का पोर्टल लगभग पूरी तरह से Video Calling के लिए है। पोर्टल गो फेसबुक हार्डवेयर का पहला वर्जन है, जो बैटरी के साथ काम करता है। पोर्टल गो पोर्टल स्मार्ट कैमरा वीडियो कॉलिंग को एक नए पोर्टेबल वर्जन में लाता है। पोर्टल गो में इमर्सिव वीडियो कॉल के लिए अल्ट्रावाइड फील्ड आॅफ व्यू के साथ 12 एमपी का कैमरा है। नए 14-इंच पोर्टल प्लस में अल्ट्रावाइड फील्ड आॅफ व्यू के साथ 12 एमपी का स्मार्ट कैमरा भी है।

Also Read : Oppo ने लॉन्च किया अपना नया स्मार्टफोन जानिए क्या है ख़ास

Connect Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें