होम / Honor Watch GS 3 Smartwatch लॉन्च, फीचर्स जान आप भी कहेंगे 'वाच हो तो ऐसी'

Honor Watch GS 3 Smartwatch लॉन्च, फीचर्स जान आप भी कहेंगे 'वाच हो तो ऐसी'

Sameer Saini • LAST UPDATED : January 13, 2022, 2:41 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

हॉनर ने अपनी नई स्मार्टवॉच Honor Watch GS 3 को चीन में लॉन्च कर दिया है। इस नई स्मार्टवॉच में 3D कर्व्ड ग्लास डिज़ाइन के साथ काफी कमाल के फीचर्स देखने को मिलते है। वाच का फ्रेम स्टेनलैस स्टील से बना है जो वाच को काफी मजबूती भी प्रदान करता है। साथ ही इस वाच में 8 चैनल Photoplethysmography (PPG) हार्ट-रेट मॉनिटर जैसे फीचर मिलते है। आइए जानते है इस वाच के कुछ ख़ास फीचर्स।

Specifications Of Honor Watch GS 3

स्पेसिफिकेशन्स की बात की जाये तो वाच में 1.43 इंच एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजॉल्यूशन 466×466 पिक्सल है। वॉच का डायल साइज 45.9mm है। वाच फुल्ली टच कंट्रोल से लेस है, जिसमें स्लाइडिंग और अप-एंड-डाउन, लेफ्ट-राइट, टैब और लॉन्ग-प्रेस जैसे ऑपरेशन शामिल हैं। वाच के स्ट्रैप low-carbon स्टैनलेस स्टिल व Nappa leather से बनाये गए है। इसके साथ ही वॉच में 32 MB की RAM और 4 GB की इंटरनल स्टोरेज भी मिलती है।

हेल्थ फीचर्स से है लेस

Honor Watch GS 3 में बहुत सरे हेल्थ-ट्रेकिंग फीचर्स दिए गए हैं, जिनमें 24/7 हार्ट रेट मॉनिटरिंग, नाइट स्लिप ट्रेकिंग और ब्लड ऑक्सिज़न लेवल मापने के लिए SpO2 मॉनिटर मिलता है। साथ ही लो-ब्लड ऑक्सिज़न होने पर वॉच वाइब्रेशन के जरिए यूजर को वॉर्निंग देती है।

वाच पर मिलेंगे नोटिफिकेशन

हॉनर की इस वाच में ब्लूटूथ v5 मिलता है जिसके जरिए आप स्मार्टवॉच को स्मार्टफोन से पेयर कर सकते है, एक बार कनेक्ट हो जाने के बाद आप आप ने सभी फोन के नोटिफिकेशन को वॉच में ही देख सकते हैं। साथ ही वाच में One Click रिप्लाई फीचर भी मिलता है।

वाच में है 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड

आपको बता दें की इस स्मार्ट वाच में 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड मिलते हैं, जिसमें 85 कस्टम स्पोर्ट्स मोड और 10 से अधिक प्रोफेशनल स्पोर्ट्स मोड हैं। इसके साथ ही, वॉच में आपको म्यूज़िक, अलार्म क्लॉक, टॉर्च, टाइमर, मोबाइल फोन सर्च और रिमोट कंट्रोल कैमरा 20 जैसे बेसिक फंक्शन भी देखने को मिलते है ।

Honor Watch GS 3 में 451mAh की बैटरी दी गई है, जो कि सिंगल चार्ज पर 14 दिन का बैटरी बैकअप देती है। GPS ट्रेकिंग के साथ इसका इस्तेमाल 30 घंटे तक कर सकते है। इस वाच को 5 मिनट चार्ज करने पर आप पूरा दिन इसे इस्तेमाल कर सकते है।

Price Of Honor Watch GS 3

इस स्मार्टवॉच की प्री-बुकिंग चीन में शुरू हो गई है। यह वाच स्ट्रीमर क्लासिक , अराउंड दी वर्ल्ड वॉयेज और रेसिंग पायनियर नामक कलर ऑप्शन के साथ आती है। स्ट्रीमर क्लासिक और अराउंड दी वर्ल्ड वॉयेज की शुरूआती कीमत लगभग 17,300 रुपये है और रेसिंग पायनियर मॉडल की कीमत लगभग 15,000 रुपये रखी गई है। भारत में यह वाच कब लॉन्च होगी इसकी कोई जानकारी फ़िलहाल उपलब्ध नहीं है।

Also Read : Fire Boltt Ultron Smart Watch लॉन्च, कम कीमत में मिलेंगे ये कमाल फीचर्स

Connect With Us : Twitter | Facebook 

लेटेस्ट खबरें

Shilpa Shetty-Raj Kundra के वकील ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तोड़ी चुप्पी, ED द्वारा जब्त सपंत्ति पर दिया पहला बयान -Indianews
Salt or Sugar: दही के साथ नमक या चीनी? जानिए क्या है खाने का सही तरीका- Indianews
Ram Lala: इस देश में स्थापित की जाएगी अयोध्या के भगवान राम की मूर्ति की रेप्लिका! काशी के मूर्तिकार ने बनाई- Indianews
IPL 2024 से बाहर हुआ CSK का ओपनर बल्लेबाज, इंग्लैड के इस खिलाड़ी को मिली जगह
Diljit Dosanjh नहीं बल्कि, Amar Singh Chamkila में इस मशहूर कॉमेडियन को लेना चाहते थे एआर रहमान -Indianews
विश्व चैंपियन कप्तान का बड़ा बयान, T20 World Cup में ओपनिंग के लिए इस खिलाड़ी को बताया पहली पसंद
अपनी शादी का कार्ड लिए काशी विश्वनाथ पहुंचीं Arti Singh, लाल सूट व हाथों में चूड़ियां पहने खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस -Indianews