होम / Realme GT 2 Pro भारत में जल्द हो सकता है लॉन्च, लीक्स में फीचर्स आए सामने

Realme GT 2 Pro भारत में जल्द हो सकता है लॉन्च, लीक्स में फीचर्स आए सामने

Sameer Saini • LAST UPDATED : January 8, 2022, 1:52 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

रीयलमी भारत में अपना नया स्मार्टफोन Realme GT 2 Pro को जल्द ही लॉन्च कर सकता है। फिलहाल, कंपनी ने इसकी ऑफिसियल लॉन्च की कोई पुष्टि नहीं की है। पर वहीं BIS की एक रिपोर्ट के मुताबिक यह फ़ोन भारतीय मार्केट में जल्द ही देखने को मिल सकता है। कंपनी ने कुछ समय पहले Realme GT 2 Pro और Realme GT 2 स्मार्टफोन को चीन में लॉन्च किया था। आइए जानते है Realme GT 2 Pro से जुड़े कुछ लीक्स।

मॉडल नंबर आया सामने

रीयलमीका का यह स्मार्टफोन सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर मॉडल नंबर Realme RMX3301 के साथ स्पॉट किया गया है। हालांकि, इस पर अभी यह नहीं कहा जा सकता की भारत में यह फ़ोन कब लॉन्च होगा । वहीं कंपनी भी अभी इसके लॉन्च को लेकर चुप्पी साधे हुए है।

Specifications Of Realme GT 2 Pro

स्पेशिफिकेशन्स की बात करें तो फ़ोन में 6.7 इंच का 2K LTPO AMOLED डिस्प्ले देखने को मिल सकता है, जो कि 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा साथ ही फ़ोन की प्रोटेक्शन के लिए Gorilla Glass Victus फ़ोन को मजबूती प्रदान करेगा। यह फोन Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर के साथ आने वाला कंपनी का पहला फोन होगा।

Camera Features Of Realme GT 2 Pro

कैमरा डिपार्टमेंट की बात करें तो फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमे प्राइमरी कैमरा 50 MP का Sony IMX766 सेंसर दिया गया है। जिसके साथ 50 MP का अल्ट्रा-वाइड और 2 MP का मैक्रो कैमरा देखने को मिलता है। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए फ़ोन में 32 MP का कैमरा दिया गया है। साथ ही फ़ोन में 5,000 एमएएच की बैटरी देखने को मिलेगी है, जिसके साथ 65 वॉट चार्जिंग सपोर्ट फ़ोन को कुछ ही मिंटो में चार्ज कर देगा।

Realme GT 2 Pro की संभावित कीमत

लीक्स की मने तो इस फ़ोन की शुरूआती कीमत लगभग 47,600 रुपये हो सकती है । मीडिया रिपोर्ट्स की मने तो इस फोन का स्पेशल वेरिएंट भी लॉन्च हो सकता है, जिसकी कीमत लगभग 59,500 रुपये होगी। फ़िलहाल कंपनी ने भारत लॉन्च को लेकर कोई जानकारी सांझा नहीं की है।

Also Read : Honor Magic V इस तारीख को होगा लॉन्च, सामने आई कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Also Read : ATT Fusion 5G लॉन्च, आज से होगा खरीद के लिए उपलब्ध

Also Read : Vivo V23 Pro 5G : गिरगिट की तरह रंग बदलता है वीवो का यह स्मार्टफोन, इतनी है कीमत

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT