होम / Airtel यूजर्स के लिए खुशखबरी, जानिए क्या हैं बेनेफिट्स

Airtel यूजर्स के लिए खुशखबरी, जानिए क्या हैं बेनेफिट्स

Sameer Saini • LAST UPDATED : September 10, 2021, 7:41 am IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :

ग्राहकों को अपनी कंपनी और अपने प्लान्स की ओर आकर्षित करने के लिए टेलीकॉम कंपनियां नये-नये प्लान्स लेकर आती रहती हैं। एयरटेल भी कुछ ऐसा ही कर रहा है। देश की टॉप टेलीकॉम कंपनियों में से एक, एयरटेल अपने ग्राहकों के लिए एक नया ऐड-ऑन प्लान लेकर आया है। आइए देखें इस प्लान की शर्तें और बेनेफिट्स क्या हैं

Read More :-  Facebook ने Ray-Ban के साथ पार्टनरशिप करके लॉन्च किया पहला स्मार्ट ग्लास, जानिए कीमत

Airtel ने लॉन्च किया नया add-on data pack

एयरटेल ने Xstream Mobile Pack नाम से एक नया ऐड-ऑन डाटा पैक लॉन्च किया है जो खास एयरटेल के प्रीपेड उपभोक्ताओं के लिए है। 119 रुपये के इस प्लान में एयरटेल अपने कस्टमर को 15GB हाई स्पीड इंटरनेट देगा। साथ ही, यूजर को Airtel Xstream Mobile App के तीन में से किसी एक चैनल का 30 दिनों का सब्स्क्रिप्शन भी मिलेगा।

Read more :- Huawei लॉन्च करने जा रहा है अपनी GT Series Smartwatch

इस ऐड-ऑन पैक की वैधता 

आपको बता दें कि इस पैक की अपनी कोई वैधता नहीं है क्योंकि यह एक ऐड-ऑन डाटा पैक है। इसकी वैधता आपके फोन पर चल रहे बेस प्लान की वैधता के बराबर ही है। अगर आप एक एयरटेल उपभोक्ता हैं और इस ऐड-ऑन डाटा पैक को खरीदना चाहते हैं, तो आप ऐसा एयरटेल थैंक्स एप के जरिए या किसी थर्ड-पार्टी रिचार्ज पोर्टल के जरिए कर सकते हैं।

Read more :- Infinix जल्द लॉन्च करने जा रहा है अपने दो नए दमदार Smartphone

Airtel Xstream App का Subscription

इस एप का कंटेन्ट तीन चैनलों में बंटा हुआ है। हिन्दी कंटेन्ट के लिए एरॉस नाओ, मलयालम के लिए मनोरमा-मैक्स और बंगाली कंटेन्ट के लिए होईचोई चैनल की सुविधा है। इस ऐड-ऑन डाटा पैक में आप इन तीनों में से किसी भी एक चैनल का सब्स्क्रिप्शन 30 दिनों के लिए पा सकते हैं। इस पैक को लेने के बाद आप केवल अपने एंड्रॉयड या iOS स्मार्टफोन पर इस एप को डाउनलोड करें या फिर लेटेस्ट वर्जन पर अपडेट करें और फिर इस सब्स्क्रिप्शन का मजा उठायें।

Read More :- Samsung जल्द लॉन्च कर सकता है अपना नया स्मार्टफोन, जानिए कीमत

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT