होम / Hero Duet Scooter with 65 Mileage in Just 25 Thousand मात्र 25 हजार में 65 माइलेज वाला स्कूटर हीरो डुइट

Hero Duet Scooter with 65 Mileage in Just 25 Thousand मात्र 25 हजार में 65 माइलेज वाला स्कूटर हीरो डुइट

India News Editor • LAST UPDATED : November 15, 2021, 1:47 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Hero Duet Scooter टू-व्हीलर सेक्टर में कम बजट में लंबी माइलेज वाली स्कूटर की एक लंबी रेंज मौजूद है। कम बजट में चाहिए लंबी माइलेज वाला स्कूटर तो यहां जानें

हीरो डुएट (Hero Duet scooter)

आज हम बात कर रहे हैं हीरो डुएट के बारे में जो एक हल्के वजन वाला स्टाइलिश स्कूटर है। इस स्कूटर को शोरूम से खरीदने पर आपको 45,000 रुपये से लेकर 52,330 रुपये तक खर्च करने होंगे। लेकिन यहां बताए जा रहे ऑफर के जरिए आप इस स्टाइलिश स्कूटर को महज 25 हजार रुपये में घर ले जा सकते हैं।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

डुएट के दोनों सिरों पर ड्रम ब्रेक हैं। इसमें दोनों पहियें मे ट्यूबलेस टायर हैं। सस्पेंशन सिस्टम में आगे की तरफ टेलिस्कोपिक हाइड्रोलिक शॉक एब्जॉर्बर होते हैं। इस स्कूटर की कुछ विशेषताएं हैं, मोबाइल चार्जिंग यूएसबी पोर्ट, चेतावनी बजर के साथ बाहरी फ्यूल फिलिंग कैप, सीट स्टोरेज लाइट के नीचे, फ्रंट और रियर लगेज हुक और डिजिटल और एनालॉग क्लस्टर के साथ एक नया इंस्ट्रूमेंट कंसोल। (Hero Duet scooter)

Also Read : Teclast T40 Pro लॉन्च, 7,000mAh की बैटरी के साथ और भी है कई कमाल फीचर्स

होंडा डूएट एक हल्के वजन वाला स्कूटर है जिसे कम बजट में लंबी माइलेज के लिए पसंद किया जाता है। इस स्कूटर में कंपनी ने सिंगल सिलेंडर वाला 110.9 सीसी का इंजन दिया है जो 8.15 पीएस की पावर और 8.7 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है और इस स्कूटर का ट्रांसमिशन ऑटोमैटिक है। इस स्कूटर की माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि ये डूएट 65 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देता है। हीरो डुएट के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की पूरी डिटेल जानने के बाद अब आप इसपर मिल रहे ऑफर के बारे में भी जान लीजिए। (Hero Duet scooter)

ऑफर लागू

होंडा डुएट पर आज का ऑफर दिया है सेकेंड हैंड टू-व्हीलर खरीदने और बेचने वाली वेबसाइट बाईक24 ने जिसने अपनी साइट पर इस स्कूटर को लिस्ट किया है और कीमत रखी है 25 हजार रुपये। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, इस स्कूटर का मॉडल 2016 है और इसकी ओनरशिप फर्स्ट है। ये स्कूटर अब तक 21,873 किलोमीटर चल चुका है और इसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली के डी एल-03 आरटीओ ऑफिस में दर्ज है। (Hero Duet scooter)

इस स्कूटर को खरीदने पर कंपनी की तरफ से कुछ शर्तों के साथ 1 साल की वारंटी दी जा रही है जिसके साथ सात दिन की मनी बैक गारंटी भी दी जा रही है। इस मनी बैक गारंटी के मुताबिक, इस स्कूटर को खरीदने के सात दिन में अगर ये आपको पसंद नहीं आता है या इसमें किसी तरह की खराबी निकलती है। तो आप इस स्कूटर को कंपनी में वापस कर सकते हैं जिसके बाद कंपनी आपको आपकी पूरी पेमेंट बिना किसी कटौती या बिना किसी सवाल जवाब के वापस कर देगी।

Also Read : How To Link Bank Account With WhatsApp In Hindi

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT