होम / Honor Magic V इस तारीख को होगा लॉन्च, सामने आई कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Honor Magic V इस तारीख को होगा लॉन्च, सामने आई कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Sameer Saini • LAST UPDATED : January 8, 2022, 11:58 am IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

हॉनर अपना नया स्मार्टफोन Honor Magic V को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। जिसकी हाल ही में लॉन्च डेट निकल कर सामने आई है। कंपनी ने इस बात की घोषणा की है कि यह स्मार्टफोन 10 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा। फ़ोन पर हॉनर के CEO Zhao Ming का कहना है कि इस फोन में बेस्ट फोल्डिंग स्क्रीन मिलेगी, जिसके साथ “most complete structural design” दिया जाएगा। वही इस फ़ोन के कुछ फीचर्स भी लीक हुए है आइये जानते है इनके बारे में…

Honor Magic V के लॉन्च की जानकरी

चीन की एक माइक्रो ब्लॉगिंग साइट वीबो पर Honor ने एक टीज़र पोस्ट जारी की है जिसमे फ़ोन के लॉन्चिंग की जानकारी मिलती है, इस पोस्ट के मुताबिक फ़ोन 10 जनवरी को भारतीय समयानुसार शाम 5 बजे लॉन्च किया जाएगा।

Specifications Of Honor Magic V

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो फ़ोन में डुअल-स्क्रीन डिस्प्ले मिलेगी, जिसमें इंटरनल डिस्प्ले 8 इंच की होगी और एक्सटर्नल डिस्प्ले 6.5 इंच की है। वहीं कंपनी द्वारा शेयर किए गए शॉर्ट टीज़र पोस्ट में यह साफ हो जाता हैं कि फोन के फोल्ड होने पर दोनों पैनल के बीच किसी प्रकार की कोई स्पेस नहीं होगा। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फ़ोन में 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट मिलेगा, जबकि दूसरा डिस्प्ले पैनल 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट से लेस होगा । साथ ही फ़ोन में 66 वॉट फास्ट चार्जिंग देखने को मिलेगी है। फ़ोन को पावर देने के लिए इसमें Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1 चिपसेट मिल सकता है ।

Camera Features of Honor Magic V

लीक्स में सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा जिसका प्राइमरी कैमरा 50 MP का होगा। वहीं फ़ोन में सामने की तरफ होल-पंच कटआउट में सेल्फी कैमरा मिलेगा यह कितने MP का होगा इसकी जानकारी फ़िलहाल उपलब्ध नहीं है । यदि इसकी संभावित कीमत की बात करें तो फ़ोन लगभग 1.17 लाख रुपये के आस पास लॉन्च हो सकता है।

Also Read : ATT Fusion 5G लॉन्च, आज से होगा खरीद के लिए उपलब्ध

Also Read : Vivo V23 Pro 5G : गिरगिट की तरह रंग बदलता है वीवो का यह स्मार्टफोन, इतनी है कीमत

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

लेटेस्ट खबरें