होम / Tecno Pova Neo आज से खरीद के लिए उपलब्ध, ऐसे खरीदें सस्ते में

Tecno Pova Neo आज से खरीद के लिए उपलब्ध, ऐसे खरीदें सस्ते में

Sameer Saini • LAST UPDATED : January 22, 2022, 2:03 pm IST

संबंधित खबरें

Tecno Pova Neo

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

टेक्नो ने भारत में 20 जनवरी को अपना नया स्मार्टफोन Tecno Pova Neo लॉन्च किया था। फ़ोन में काफी कमाल के फीचर्स देखने को मिलते है। फ़ोन में सामने की तरफ डुअल सेल्फी कैमरा इसे और भी ख़ास बना देता है। साथ ही फ़ोन में 6000 mAh की बड़ी बैटरी दी है। फ़ोन का डिज़ाइन देखने में काफी सुंदर और आकर्षक लग रहा है। वहीं अब यह फ़ोन आज से फ्लिपकार्ट और रिटेल स्टोर्स पर खरीद के लिए उपलब्ध हो गया है।

Tecno Pova Neo Best Offers

Tecno Pova Neo Best Offers
Tecno Pova Neo Best Offers

टेक्नो के इस फ़ोन पर बैंक की तरफ से भी काफी कमाल के ऑफर्स देखने को मिल रहे है (How to Buy Tecno Pova Neo at Cheap Price) ICICI Bank Credit Cards होल्डर्स को 10% का ऑफ मिल रहा है जिसमे आप 750 रुपये तक का कैशबैक पा सकते है साथ ही डेबिट कार्ड पार भी 10% का ऑफ मिल रहा है। इसके आलावा Flipkart Axis Bank Credit Card पार 5% का अनलिमिटेड कैशबैक भी मिल रहा है। इस ऑफर्स का इस्तेमाल करके आप इस फ़ोन को सस्ते में खरीद सकते है।

Price Of Tecno Pova Neo

फ्लिपकार्ट पर इस फ़ोन की शुरूआती कीमत लगभग 14,990 रुपये रखी गई है। यह कीमत इसके 6GB RAM और 128GB स्टोरेज वैरिएंट के लिए है।

Specifications Of Tecno Pova Neo

Tecno Pova Neo

स्पेसिफिकेशन्स की बात की जाए तो फ़ोन में डुअल नैनो सिम मिलता है। साथ ही फ़ोन में आउट ऑफ़ दी बॉक्स Android 11 बेस्ड HiOS 7.6 OS मिलता है। फ़ोन के स्क्रीन साइज की बात की जाए तो इसमें 6.8-इंच की HD+ DotNotch डिस्प्ले देखने को मिलती है। फोन की पावर के लिए इस फ़ोन में ऑक्टा-कोर MediaTek Helio G25 प्रोसेसर मिलता है। जिसके साथ 6GB LPDDR4x RAM मौजूद है। साथ ही इस फ़ोन में वर्चुअल RAM का भी सपोर्ट मिलता है। जिसकी सहायता से आप फ़ोन की RAM को 5GB तक बढ़ा सकते हैं।

Tecno Pova Neo Colour Option

Tecno Pova Neo

  • Geek Blue
  • Obsidian Black
  • Power Black

Camera Features Of Tecno Pova Neo

फोटोग्राफी के लिए फ़ोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। फ़ोन में 13-MP AI डुअल रियर कैमरा मिलते है। फ्रंट में सेल्फी के लिए 8-MP का कैमरा मिलता है। फोन में 128GB की इंटरनल स्टोरेज मिलती है जिसे माइक्रो-एसडी कार्ड की सहायता से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है, साथ ही 18W की फास्ट चार्जिंग फ़ोन को जल्दी चार्ज कर देती है ।

Also Read : Flipkart Big Saving Days Sale 2022 इन तीन स्मार्टफोन्स पर फ्लिपकार्ट दे रहा है भारी डिस्काउंट

Connect With Us : Twitter | Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT