Tuesday, November 30, 2021
HomeScience & TechnologyIndian App Koo ने मचाया तहलका, बना एशिया के तीसरे नंबर का...

Indian App Koo ने मचाया तहलका, बना एशिया के तीसरे नंबर का हॉटेस्ट प्रोडक्ट

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Indian App Koo माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म के रूप में सामने आया Koo एप्प आज पुरे एशिया के तीसरे नंबर का हॉटेस्ट प्रोडक्ट की लिस्ट में शामिल हो गया है ,Koo एप्प एक भारतीय अप्प है। एक लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक इस ऐप ने ‘5 नेक्स्ट हॉटेस्ट प्रोडक्ट्स ऑफ APAC’ (APAC- एशिया पेसिफिक) की लिस्ट में जगह बनाई है। जहां Koo ऐप तीसरे नंबर पर है। Koo भी Twitter की तरह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म है।

ये यूजर्स को 13 लोकल लैंग्वेज में मीडिया शेयर करने की इजाजत देता है। इसके अलावा इसमें काफी कमाल के फीचर्स भी है। एप्प के लैंग्वेज सपोर्ट की बात करें तो इसमें हमे हिंदी, कन्नड़ और तेलुगु अदि अनेक भाषाओ का सपोर्ट देखने को मिलता है। कंपनी की स्थापना 2020 में हुई थी और अब तक रिपोर्ट के अनुसार कंपनी फंडिंग में $34 मिलियन जुटा चुकी है।

कू के को-फाउंडर ने रिपोर्ट की शेयर (Indian App Koo) 

कू के को-फाउंडर और सीईओ अप्रमेय राधाकृष्ण ने अपने ऐप की उपलब्धि दिखाने के लिए रिपोर्ट के कुछ हिस्से शेयर किया है। Koo के अलावा, दूसरे इंडियन स्टार्टअप CoinDCX ने भी लिस्ट में जगह बनाई है। साथ ही CoinDCX ने इस लिस्ट में टॉप भी किया है।

AtmaNirbhar App इनोवेशन चैलेंज में की थी जीत हासिल (Indian App Koo)

Koo एप्प देखते ही देखते लोगों के बीच काफी फेमस हो गया है Koo के लॉन्च होते ही 20 महीने के अंदरइसके 15 मिलियन से भी ज्यादा यूजर्स हो गए हैं। आपको बता दें Koo ऐप ने साल 2020 में भारत सरकार द्वारा आयोजित AtmaNirbhar App इनोवेशन चैलेंज में भी जीत हासिल की थी । Indian App Koo

Also Read : Agriculture Laws Repealed : कानून वापस होने के बाद विपक्षी दलों के खेमे में जश्न का माहौल, टूट गया केंद्र का अभिमान

Also Read : PM’s Big Gift to Farmers गुरु नानक जंयती पर किसानों को बड़ी सौगात

Connect With Us:-  Twitter Facebook
SHARE

Sameer Sainihttp://indianews.in
Sub Editor @indianews | Quick learner with “can do” attitude | Have good organizing and management skills
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE