होम / 8,499 रुपये की शुरूआती कीमत पर लॉन्च हुआ Infinix Hot 12 Play, फीचर्स जान चौंक जाएंगे आप

8,499 रुपये की शुरूआती कीमत पर लॉन्च हुआ Infinix Hot 12 Play, फीचर्स जान चौंक जाएंगे आप

India News Desk • LAST UPDATED : May 24, 2022, 11:05 am IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़, Gadgets News : Infinix ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Infinix Hot 12 Play को लॉन्च कर दिया है। कंपनी में इसे फ्लिपकार्ट पर खरीद के लिए लिस्ट किया है।कंपनी का दावा है कि ये स्मार्टफोन इस सेगमेंट का सबसे तेज फोन है। इस स्मार्टफोन में हमे काफी कमाल के फीचर्स देखने को मिलते हैं । यदि आप एक ऐसे फ़ोन की तलाश में है जिसकी कीमत 10 हजार से कम हैं, तो Infinix Hot 12 Play आपके लिए बेहतर विकल्प हो सकता हैं। आइए जानते हैं Infinix Hot 12 Play के बारे में…

Infinix Hot 12 Play के कुछ खास फीचर्स

Infinix Hot 12 Play

 

कंपनी द्वारा इस फोन को थाईलैंड में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है, इसलिए इसके फीचर्स का अंदाज़ा लगाया जा सकता है कंपनी इस फ़ोन को सेगमेंट का सबसे तेज़ फोन होने का दावा कर रही है।

इनफिनिक्स Hot 12 Play में 6.82 इंच IPS TFT HD+ डिस्प्ले दिया जा सकता है, जिसका रेजोलूशन 720×1612 पिक्सल होने की उम्मीद है। इसके डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90Hz को होगा और टच सैंपलिंग रेट 180Hz को हो सकता है। ये स्मार्टफोन Android 12 पर बेस्ड XOS 1.6 UI पर काम करता है।

आपको इस स्मार्टफोन में Helio G35 चिपसेट दिया जायेगा, और स्टोरेज की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6GB RAM और 5GB एक्सटेंडिड RAM दी गई है और 128GB इन बिल्ट स्टोरेज दी गई है, जिसे microSD card द्वारा बढ़ाया जा सकता है।

Infinix Hot 12 Play

Infinix Hot 12 Play के कैमरा फीचर्स

कैमरा के बारे में यदि बात कि जाये तो Infinix Hot 12 Play में f/1.8 अपर्चर के साथ 13 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा और दूसरा AI लैंस दिया गया है, जिसके साथ क्वाड LED फ्लैश यूनिट दी गई है। वहीं सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Infinix Hot 12 Play की कीमत

Infinix Hot 12 Play

कीमत की बात करें तो Infinix Hot 12 Play के 4GB + 64GB स्टोरेज वेरिएंट की शुरूआती कीमत 8,499 रुपये रखी गई है। फ़ोन चार कलर ऑप्शन Champagne Gold, Daylight Green, Horizon Blue और Racing Black कलर में 30 मई से ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

ये भी पढ़ें : Tecno Pova 3 के कल लॉन्च से पहले सामने आया फर्स्ट लुक, कीमत और फीचर्स भी हुए लीक

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us:-  Twitter Facebook

Tags:

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT