होम / Infinix Smart 6 लॉन्च, बजट में मिलेंगे ये शानदार फीचर्स

Infinix Smart 6 लॉन्च, बजट में मिलेंगे ये शानदार फीचर्स

Sameer Saini • LAST UPDATED : April 27, 2022, 3:21 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

इंफीनिक्स ने भारत में अपने नए स्मार्टफोन Infinix Smart 6 को लॉन्च कर दिया है। बजट रेंज में आने वाले इस शानदार स्मार्टफोन में हमें काफी कमाल के फीचर्स देखने को मिलते हैं। फ़ोन HD+ Display से लेस है जिसके साथ 8MP का कैमरा सेटअप मौजूद है। फ़ोन की पर्फोमन्स के लिए इसमें मीडियाटेक हीलियो A22 प्रोसेसर फिट किया गया है। आइए जनते हैं इस फ़ोन के कुछ खास फीचर्स।

Infinix Smart 6 की स्पेसिफिकेशंस

Infinix Smart 6

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो फ़ोन में हमें 6.82-इंच का एचडी+ LCD डिस्प्ले देखने को मिलता है। फ़ोन वॉटरड्रॉप नॉच डिज़ाइन के साथ आता है। इसका डिस्प्ले धुप में भी आसानी से विज़िबल होगा क्योंकि इसमें कंपनी ने 500nits की ब्राइटनेस दिया है। फ़ोन को पावर देने के लिए इसमें मीडियाटेक हीलियो A22 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है

जिसके साथ 2GB की RAM और 64GB ऑनबोर्ड इंटरनल स्टोरेज मिलती है इसे आप माइक्रो-एसडी कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ा भी सकते हैं। इसके अलावा फ़ोन में एक्सटेंडेड रैम फीचर भी दिया गया है जिसकी मदद से 2GB तक वर्चुअल RAM का भी सपोर्ट मिलता है जिसके बाद इसकी RAM 4GB हो जाती है।

Infinix Smart 6 के कैमरा फीचर्स

Infinix Smart 6 Price In Afghanistan & Mobile Specs AF | MobGsm

फोटोग्राफी के लिए फ़ोन में डुअल-रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलता है। फ़ोन का प्राइमरी कैमरा 8MP का है जिसके साथ एक डेप्थ सेंसर दिया गया है। फ़ोन में सामने की तरफ वीडियो कालिंग के लिए 5MP का कैमरा मौजूद है। 10W नार्मल चार्जिंग सपोर्ट के साथ फ़ोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है। फोन आउट ऑफ़ दी बॉक्स एंड्रॉयड 11 गो एडिशन पर बेस्ड XOS 7.6 पर रन करता है।

Infinix Smart 6 की कीमत

Infinix Smart 6 भारत में शुरूआती कीमत 7499 रुपये है जिसमे आपको 2GB RAM + 64GB इंटरनल स्टोरेज मिलती है। इस स्मार्टफोन को आप 6 मई से फ्लिपकार्ट पर खरीद सकते हैं। यह स्मार्टफोन चार कलर ऑप्शंस पोलर ब्लैक, हार्ट ऑफ ओशन, लाइट सी ग्रीन और स्टाररी पर्पल में लॉन्च किया गया है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़ें : Xiaomi 12 Pro की आज होगी भारत में एंट्री, जानिए इवेंट की डिटेल्स

यह भी पढ़ें : Vivo X80 Series चीन में लॉन्च, जानिए कीमत और खास फीचर्स

यह भी पढ़ें :  Infinix Smart 6 भारत में 27 अप्रैल को करने वाला है डेब्यू, जानिए इसके फीचर्स और कीमत

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

लेटेस्ट खबरें