होम / Infinix Zero 5G अगले साल होगा लॉन्च, लीक्स में सामने आई स्पेसिफिकेशन

Infinix Zero 5G अगले साल होगा लॉन्च, लीक्स में सामने आई स्पेसिफिकेशन

Sameer Saini • LAST UPDATED : December 23, 2021, 4:58 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

इंफीनिक्स जल्द ही अपना नया समर्टफोने लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है लीक्स रिपोर्ट की माने तो इंफीनिक्स का यह फ़ोन Infinix Zero 5G के नाम से लॉन्च हो सकता है। यह इंफीनिक्स ब्रैंड की ओर से आने वाला पहला 5G हैंडसेट होने वाला है। लीक्स में डिवाइस के कुछ स्‍पेक्‍स और एक इमेज के साथ स्‍पॉट हुआ है। इसी से माना जा रहा है कि स्‍मार्टफोन जल्‍द ही लॉन्‍च हो सकता है। आइए जानते है इससे जुड़े कुछ लीक्स।

मॉडल नंबर आया सामने (Infinix Zero 5G)

इंफीनिक्स के इस स्‍मार्टफोन X6815 मॉडल नंबर के साथ स्पॉट किया गया है। वहीं जाने-माने टिप्‍सटर मुकुल शर्मा ने अपने ट्विटर पर यह डिटेल शेयर की है।

फोन की सामने आई इमेज से पता चलता है कि Infinix Zero 5G में एक पंच-होल डिजाइन देखने को मिलेगा । और सिक्योरिटी के लिए एक साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया जायेगा । साथ ही इस फ़ोन में OPPO Find X3 सीरीज के जैसा ही रियर कैमरा मॉड्यूल देखने को मिल सकता है।

Specifications Of Infinix Zero 5G

स्पेसिफिकेशन्स की बात करे तो फ़ोन में फुल एचडी+ डिस्‍प्‍ले देखने को मिल सकता है । जिसका पिक्सल डेनसिटी 480ppi होगा । साथ ही इस फ़ोन में आउट ऑफ़ दी बॉक्स Android 11 OS मिलेगा। फोन में मीडियाटेक का डाइमेंसिटी 900 प्रोसेसर दिया जाने वाला है, जिसके साथ 8 GB RAM हो सकती है। बताया जा रहा है कि फोन में AMOLED पैनल है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। डिस्‍प्‍ले का साइज कितना होगा, इसके बारे में अभी जानकारी नहीं मिल पाई है। फोन के बाकी फीचर्स की जानकारी अभी सामने नहीं आई हैं।

अगले साल होगा लॉन्च (Infinix Zero 5G)

लीक्स रिपोर्ट की माने तो फ़ोन की लॉन्चिंग डेट के बारे में फ‍िलहाल कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है की यह जनवरी 2022 में अफ्रीकी मार्केट में सबसे पहले आएगा। भारत में भी यह जनवरी में ही लॉन्‍च हो सकता है।

Also Read : Whatsapp Web Privacy में हुआ बदलाव, मिलेंगे ये नए फीचर्स

Also Read : HD स्ट्रीमिंग सपोर्ट के साथ Disney+ Hotstar जल्द पेश कर सकता है दो नए प्लान्स

Also Read : Netflix New Plans नेटफ्लिक्स ने जारी किए नए प्लान्स, 149 से होगी शुरुआत

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT