होम / इंस्टाग्राम एक नए अपडेट की कर रहा है टेस्टिंग, यहाँ जानिए क्या होगा इसका यूज़र्स पर प्रभाव

इंस्टाग्राम एक नए अपडेट की कर रहा है टेस्टिंग, यहाँ जानिए क्या होगा इसका यूज़र्स पर प्रभाव

India News Desk • LAST UPDATED : May 19, 2022, 10:48 am IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़, Technology (Instagram) News : इंस्टाग्राम जो की एक प्रसिद्ध फोटो शेयरिंग ऐप्प है जो अपने प्लेटफार्म पर एक नए स्टोरीज लेआउट की टेस्टिंग कर रहा है जो अत्यधिक पोस्ट छुपाता है। लक्स में मिली खबर के अनुसार ब्राजील के एक इंस्टाग्राम यूजर फिल रिसेल ने देखा कि इंस्टाग्राम ऐप अब केवल अन्य लोगों द्वारा शेयर की गई तीन स्टोरीज दिखाता है।

यूज़र्स अभी इंस्टाग्राम पर एक बार में 100 स्टोरीज को पोस्ट कर सकते हैं। हालांकि यह संख्या परिवर्तन के बावजूद समान रहना चाहिए, जिन यूज़र्स को अपडेट प्राप्त हुआ है, उन्हें बाकी की स्टोरीज को देखने के लिए “शो ऑल” बटन पर टैप करना होगा। अन्यथा, Instagram अगले व्यक्ति की स्टोरी पर चला जाता है।

यहाँ जानिए Instagram अपडेट के बाद का बदलाव

रिपोर्ट में कहा गया है कि यह इंस्टाग्राम स्टोरीज के काम करने के तरीके में एक महत्वपूर्ण बदलाव लाता है। जैसा कि कुछ लोगों को एक अकाउंट से सभी स्टोरीज को एक साथ देखने के लिए स्क्रीन पर टैप करने की आदत होती है, अपडेट के बाद यह संभव नहीं होगा।

क्रिएटर्स के लिए, इसका मतलब है कि तीसरी स्टोरीज के बाद की किसी भी पोस्ट को देखे जाने की संख्या कम होगी। साथ ही, ऐप में दिखने वाली स्टोरीज की संख्या को सीमित करने से उपयोगकर्ताओं को उस कंटेंट में रुचि नहीं होने पर अधिक लोगों से पोस्ट देखने की अनुमति मिलनी चाहिए।

अभी सभी यूज़र्स को नहीं हुआ अपडेट प्राप्त

रिपोर्ट्स में पता चला है कि इस समय ऐसा लगता है कि यूज़र्स के केवल एक छोटे समूह को नए स्टोरीज़ लेआउट के साथ अपडेट प्राप्त हुआ है, इसलिए संभावना है कि इंस्टाग्राम अभी भी इन परिवर्तनों को सभी उपयोगकर्ताओं के लिए रोल आउट करने से पहले परीक्षण कर रहा है।

ये भी पढ़ें : मल्टीपल हेल्थ मॉनिटर और स्पोर्ट्स मोड जैसे फीचर्स से लेस Pebble Cosmos Luxe Smartwatch भारत में लॉन्च

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us:-  Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें