होम / iPhone 14 की लॉन्च डेट आई सामने, शानदार डिज़ाइन और नए चिपसेट के साथ इस दिन होगा लॉन्च

iPhone 14 की लॉन्च डेट आई सामने, शानदार डिज़ाइन और नए चिपसेट के साथ इस दिन होगा लॉन्च

India News Desk • LAST UPDATED : May 19, 2022, 5:28 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़, Gadget News : एप्पल नए iPhone 14 सीरीज़ को कई अन्य प्रोडकट्स के साथ लॉन्च करने वाला है। लीक्स के अनुसार ये सीरीज 13 सितंबर को लॉन्च होने वाली है। इस बार कोई भी आईफोन 14 सीरीज़ का मिनी मॉडल नहीं होने वाला है। इस बार कंपनी एक नया मैक्स वेरिएंट पेश करेगी। नई iPhone 14 सीरीज में हमें A16 बायोनिक चिपसेट देखने को मिलनी वाला है, यह केवल प्रो मॉडल तक सीमित होने वाली है। आइए जानते हैं इस नई सीरीज में क्या होगा ख़ास

Apple iPhone 14 Pro का डिस्प्ले होगा बड़ा

Apple iPhone 14 Pro

रॉस यंग के ट्वीट को देखते हुए, iPhone 14 Pro जाहिर तौर पर 6.12 इंच के डिस्प्ले को स्पोर्ट करेगा, जो कि पिछले जीन iPhone 13 Pro 6.06 इंच की स्क्रीन से थोड़ा बड़ा है। इसी तरह, टॉप एंड iPhone 14 Pro Max में 6.69 इंच का पैनल हो सकता है, जो कि iPhone 13 Pro Max की 6.68 इंच की स्क्रीन से भी थोड़ा बड़ा है।

नॉच डिजाइन में होगा बदलाव

रॉस यंग के मुताबिक, डिस्प्ले साइज के थोड़े बड़े होने की वजह फ्रंट में नॉच डिजाइन में बदलाव है। बता दें Apple को अंत में कैमरे और फेस आईडी सेंसर के लिए एक पिल शेप के कटआउट के साथ मोर्चे पर बड़े नॉच से छुटकारा पाने की उम्मीद है।

Apple ने अभी तक आगामी आईफोन 14 सीरीज को लेकर कुछ नहीं कहा है। जो भी खुलासे हुए हैं वो टिप्सटर ने किए हैं। यंग को एक विश्वसनीय स्रोत के रूप में जाना जाता है। इस साल Mini मॉडल की जगह Max जगह लेगा।

ये भी पढ़ें : Redmi 10 पर मिल रहा है 9,500 रुपए का डिस्काउंट, जानिए कैसे

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us:-  Twitter Facebook

Tags:

लेटेस्ट खबरें