होम / iQOO 10 सीरीज जुलाई में हो सकती है लॉन्च, सीरीज के दोनों फ़ोन्स की स्पेसिफिकेशन्स हुई लीक

iQOO 10 सीरीज जुलाई में हो सकती है लॉन्च, सीरीज के दोनों फ़ोन्स की स्पेसिफिकेशन्स हुई लीक

Mehak Jain • LAST UPDATED : June 22, 2022, 12:01 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़, Gadget News :- iQOO 10 सीरीज की जल्द चीन में लॉन्च होने की उम्मीद की जा रही है। इस सीरीज के अंदर 2 फ़ोन लॉन्च होने वाले है iQOO 10 और iQOO 10 Pro एक लीक के ज़रिये पता चला है कि iQOO 10 सीरीज जुलाई में ही चीन में डेब्यू कर सकती है। यह लीक चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में एक पोस्ट के ज़रिये प्राप्त की गयी है, जिससे फोन के फीचर्स का पता चलता है। इस लीक में सीरीज के दोनों फ़ोन्स के कुछ फीचर्स का खुलासा हुआ है। आइये लीक हुए फीचर्स पर एक नजर डाले।

iQOO 10 Series की लीक स्पेसिफिकेशन

लीक्स में iQOO फ्लैगशिप स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस का खुलासा किया गया है आपको बता दे सीरीज के iQOO 10 डिवाइस में 6.78 इंच का फुल एचडी+ OLED डिस्प्ले हो सकता है। इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट, DC डिमिंग आदि जैसे फीचर्स होंगे। स्क्रीन में फ्रंट कैमरा के लिए टॉप सेंटर में होल-पंच कटआउट स्पोर्ट करने की संभावना भी बताई जा रही है।

फोन स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 SoC से पावर प्राप्त करेगा। साथ ही इस फोन को 12GB तक रैम के साथ जोड़ा जाएगा और उम्मीद की जा रही है कि फोन 256GB तक की इंटरनल स्टोरेज की पेशकश करेगा। यह भी कहा जा रहा है कि iQOO 10 में 50MP कैमरा सेंसर है, जिसका आकार 1/1.5-इंच होगा। जबकि टिपस्टर ने अन्य सेंसर की डिटेल्स का खुलासा नहीं किया है, साथ ही फोन में एक अल्ट्रावाइड कैमरा और एक पोर्ट्रेट टेलीफोटो कैमरा होने की उम्मीद की है।

कहा जा रहा है कि iQOO 10 बॉक्स से बाहर 120W फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट की सुविधा देता है। फ़ोन के बैटरी की क्षमता का फिलहाल पता नहीं लग पाया है। यह संभव है कि iQOO 10 में वही 4700 mAh की बैटरी हो जो iQOO 9 में मिली हो।

iQOO 10 Pro में भी होंगे ये कमाल के फीचर्स

लीक्स के ज़रिये iQOO 10 Pro की स्पेसिफिकेशन्स पर से भी पर्दा उठा है। लीक से पता चला है कि iQOO 10 Pro में स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 चिपसेट होगा। साथ ही कहा जा रहा है फ़ोन 200W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आने वाला है जिसके साथ ये दुनिया का पहला स्मार्टफोन बन सकता है, जिसके बारे में कहा जाता है कि यह सिर्फ 12 मिनट में फुल चार्ज हो जाता है। यह 65W वायरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट कर सकता है। इस सीरीज के दोनों फ़ोन्स को जुलाई में लॉन्च किया जा सकता है।

ये भी पढ़े :  वॉट्सऐप में आया धांसु फीचर! अब एंड्रॉयड फोन से चैट कर सकते है आई फोन में ट्रांसफ

ये भी पढ़े : लावा ब्लेज़ 5G की लीक्स के जरिये फर्स्ट लुक, फीचर्स और कीमत का हुआ खुलासा

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

लेटेस्ट खबरें

अचानक डरावनी फिल्म में बदल गई शख्स की जिंदगी! सता रहा जान जाने की खतरा
LSG vs CSK: चेन्नई सुपर किंग्स के विरुद्ध LSG ने हासिल की आसान जीत, राहुल-डिकॉक ने खेली धमाकेदार पारी
घर बैठे शाइनी और स्ट्रेट हेयर के लिए इन मास्क को करें अप्लाई, रूखे-बेजान बाल होंगे हेल्दी -Indianews
MS Dhoni: CSK के लिए एमएस धोनी ने खेली सनसनीखेज पारी, की गेंदबाजों की जमकर धुनाई
Acne Remedies: गर्मियों में एक्ने से हो रहें हैं परेशान, तो अपनी स्किन केयर में इन टिप्स को करें शामिल -Indianews
Lok Sabha Election: 8 हेलिकॉप्टर के सहारे कांग्रेस के स्टार प्रचारक, जानें कैसा चल रहा चुनावी प्रचार
Arti Singh ने अपनी हल्दी सेरेमनी की शेयर की झलकियां, ढोल के साथ दुल्हन के घर पहुंचकर दूल्हे राजा ने दिया सरप्राइज -Indianews