होम / iQOO Neo5 SE 20 दिसंबर को होगा लॉन्च, जानिए इसके कुछ ख़ास फीचर्स

iQOO Neo5 SE 20 दिसंबर को होगा लॉन्च, जानिए इसके कुछ ख़ास फीचर्स

Sameer Saini • LAST UPDATED : December 17, 2021, 4:14 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

iQOO अपने नए स्मार्टफोन पर काम कर रहा है। वही हाल ही में इस फ़ोन की लॉन्च डेट को खुलासा हुआ है। यह फ़ोन iQOO Neo5 SE के नाम से लॉन्च होगा। यह फोन चीन में 20 दिसंबर को लॉन्च हो सकता है। फ़ोन में काफी कमाल के फीचर्स देखने को मिल सकते है। फ़ोन में फ्लैगशिप लेवल परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी आइये जानते है इस फ़ोन से जुडी कुछ ख़ास जानकारी।

iQOO Neo5 SE की टीज़र वीडियो आई सामने

iQOO Neo5 SE के टीज़र वीडियो में फ़ोन का डिज़ाइन कुछ हद तक देखा जा सकता है। इसके डिस्प्ले में सेंट्रली पोजीशन पंच-होल होगा। स्मार्टफोन के दाहिने हिस्से में वॉल्यूम कंट्रोलर है और इसके नीचे एक पावर बटन है, जो फिंगरप्रिंट सेंसर से जुड़ा हुआ प्रतीत होता है।

Camera Features of iQOO Neo5 SE

फोटोग्राफी के लिए फ़ोन में 50MP का प्राइमरी कैमरे के साथ ट्रिपल कैमरा यूनिट देखने को मिलती है । निचले किनारे से देखने पर पता चलता है कि इसमें एक स्पीकर ग्रिल, एक यूएसबी-सी पोर्ट, एक माइक्रोफोन और एक सिम स्लॉट है। डिवाइस में 3.5mm ऑडियो जैक नहीं है। डिवाइस व्हाइट, डार्क ब्लू और ब्लू जैसे तीन रंगों में आएगा।

iQOO Neo5 SE के संभावित फीचर्स

इस फ़ोन से जुड़े काफी लीक्स सामने आए थे जिसमे बताया गया था कि iQOO Neo5 SE स्नैपड्रैगन 778G या लैटेस्ट 778G+ मोबाइल प्लेटफॉर्म के साथ आ सकता है। लेकिन स्क्रीन साइज को लेकर अभी तक कोई पुष्टि नहीं हो पाई है। उम्मीद की जा रही है कि डिवाइस 66W रैपिड चार्जिंग सपोर्ट देखने को मिल सकता है।

Also Read : Flipkart Big Saving Days Sale 2021 सेल के दौरान इन स्मार्टफोन्स पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

Also Read : HTC Wildfire E2 Plus लॉन्च, कम कीमत में मिलेंगे कमाल फीचर्स

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

लेटेस्ट खबरें