होम / Kodak CA Pro Android TV सीरीज़ भारत में हुई लॉन्च, जानिए कीमत और इसके कुछ ख़ास फीचर्स

Kodak CA Pro Android TV सीरीज़ भारत में हुई लॉन्च, जानिए कीमत और इसके कुछ ख़ास फीचर्स

Sameer Saini • LAST UPDATED : October 29, 2021, 8:31 am IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Kodak CA Pro Android TV : कोडक ने अपनी नई स्मार्ट टीवी Kodak CA Pro Android TV सीरीज़ को लॉन्च कर दिया है। यह स्मार्ट टीवी दो स्क्रीन साइज के साथ आता है इस टीवी का पहला वेरिएंट 43 इंच का है और दूसरा 50 इंच डिस्प्ले साइज़ में आता है। इसके अलावा, Kodak का यह टीवी अनेक कमाल फीचर्स से लेस है TV में इन-बिल्ट अप्प्स जैसे YouTube Learning और Google Classroom आदि शामिल है। इस टीवी पर आप 4K स्ट्रीमिंग कर सकते है आइए जानते है इस टीवी के कुछ ख़ास फीचर्स।

Specifications of Kodak CA Pro Android TV

Kodak CA Pro Android TV दो डिस्प्ले साइज़ में आता हैं, जिनमे आपको 42 इंच और 50 इंच वेरिएंट मिलेगा। यह टीवी एंड्रॉयड 10 पर काम करते हैं और इनमें 4K ultra-HD डिस्प्ले मौजूद है। इस स्मार्ट टीवी को पावर देने के लिए इसमें लगा है ARM Cortex A53 प्रोसेसर और कनेक्टिविटी के लिए इसमें USB 2.0, HDMI 3 (ARC, CEC), dual-band Wi-Fi for 5GHz Internet bandwidth और Bluetooth v5 आदि मौजूद है। टीवी में Chromecast सपोर्ट भी मिलता है।

साउंड क्वालिटी है बेहद शानदार (Kodak CA Pro Android TV )

40 वॉट साउंड आउटपुट, डॉल्बी ऑडियो, हेडफोन्स, गेम कंट्रोलर्स, माउस और कीबोर्ड मौजूद है। इसमें Dolby MS12 और DTS TruSurround मिलता है। टीवी रेंज में बेजल-लेस डिज़ाइन व मैटेलिक फ्रेम दिया गया है। कंपनी का दावा है कि नई कोडेक सीए प्रो रेंज के टीवी में Netflix, Amazon Prime Video, Hotstar, Zee5, Sony LIV जैसी 6,000 से ज्यादा ऐप्स और गेम्स का सपोर्ट मिलता है। टीवी के रिमोट में Netflix, Prime Video, YouTube और Google Play को समर्पित हॉट-की मौजूद है। (Kodak CA Pro Android TV)

Kodak CA Pro Series Price in India

Kodak CA Pro सीरीज़ की यदि शुरुवाती कीमत की बात करें तो यह टीवी भारत में 27,999 रुपये से शुरू होती है, जिसमें टीवी का 43 इंच मॉडल मिलता है। इसके अलावा, इसके 50 इंच मॉडल की कीमत 33,999 रुपये है। कोडक का यह टीवी 28 अक्टूबर से Flipkart Big Diwali sale के जरिए खरीद के लिए अवेलेबल हो जाएगा ।

Also Read : Ekonk Electric Car : भारत की सबसे तेज़ इलेक्ट्रिक कार, स्पीड जानकर उड़ जाएंगे होश

Also Read : Facebook Changed Company Name to Meta: फेसबुक का नया नाम अब होगा ‘मेटा’

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT