होम / Xiaomi 11i HyperCharge 120W फास्ट चार्जिंग के साथ भारत में 6 जनवरी को होगा लॉन्च

Xiaomi 11i HyperCharge 120W फास्ट चार्जिंग के साथ भारत में 6 जनवरी को होगा लॉन्च

Sameer Saini • LAST UPDATED : December 26, 2021, 12:31 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Xiaomi 11i HyperCharge : रेडमी जल्द ही अपनी नोट सीरीज का नया स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है लीक्स की मने तो यह फ़ोन Redmi Note 11 Pro+ के नाम से ग्लोबल लॉन्च होगा। वहीं हल ही में इस फ़ोन को अमेरिका के फेडरेल कम्यूनिकेशन्स कमिशन (FCC) डेटाबेस में स्पॉट किया गया है। यह फ़ोन अक्टूबर के अंत में चीन में लॉन्च किया गया था। लीक्स में सामने आई एक रिपोर्ट के मुताबिक भारत में यह Xiaomi 11i HyperCharge के नाम से लॉन्च हो सकता है। आइए जानते है फ़ोन से जुड़े कुछ लीक्स।

120W की मिलेगी फास्ट चार्जिंग 

पहले यह स्मार्टफोन भारत में Xiaomi 11i HyperCharge के तौर पर लॉन्च होने वाला था। अब इसे 6 जनवरी को लॉन्च किया जाना है और इसमें 120W की फास्ट चार्जिंग देखने को मिलेगी । वहीं Xiaomi की वेबसाइट पर एक माइक्रोसाइट अब लाइव हो गई है जिसमें इस फोन के कुछ फीचर्स को देखा जा सकता हैं।

Specifications Of Redmi Note 11 Pro+

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो फ़ोन में 120 Hz रिफ्रेश रेट वाली 6.67 इंच की एमोलेड डिस्प्ले देखने को मिल सकती है। जिसका टच सैम्पलिंग रेट 360Hz होगा। फ़ोन में सामने की तरफ पंच होल डिज़ाइन देखने को मिलेगा। साथ ही फ़ोन की पावर के लिए इसमें मीडियाटेक डायमेंसिटी 920 एसओसीप्रोसेसर भी देखने को मिलेगा जिसके साथ 8GB RAM और 256GB ऑनबोर्ड स्टोरेज मिल सकती है। (Xiaomi 11i HyperCharge)

Redmi Note 11 Pro+ के अन्य फीचर्स

फोटोग्राफी के लिए फ़ोन में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा है जिसमें 108 MP का प्राइमरी सेंसर होगा । JBL के ट्यून्ड स्पीकर सेटअप के साथ डॉल्बी एटमॉस का सपोर्ट भी इसमें दिया गया है। कनेक्टिविटी की बात करें तो फ़ोन में 5G, 4G LTE, वाई-फाई 6, NFC, GPS, ब्लूटूथ V5.2, यूएसबी Type-C पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक भी दिया गया है। साथ ही डिवाइस में IP53 रेटिंग भी मिलेगी और वीसी लिक्विड कूलिंग फ़ोन को ठंडा रखेगी । इसके अलावा फ़ोन में 4,500mAh की बैटरी है जिसके साथ 120W फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट दिया गया है।

Xiaomi 11i HyperCharge

Also Read : Whatsapp Web Privacy में हुआ बदलाव, मिलेंगे ये नए फीचर्स

Also Read : HD स्ट्रीमिंग सपोर्ट के साथ Disney+ Hotstar जल्द पेश कर सकता है दो नए प्लान्स

Also Read : Netflix New Plans नेटफ्लिक्स ने जारी किए नए प्लान्स, 149 से होगी शुरुआत

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

लेटेस्ट खबरें