होम / Lenovo Tab 6 5G : लेनोवो ने लॉन्च किया अपना नया टेबलेट, ये हैं कुछ ख़ास फीचर्स

Lenovo Tab 6 5G : लेनोवो ने लॉन्च किया अपना नया टेबलेट, ये हैं कुछ ख़ास फीचर्स

Sameer Saini • LAST UPDATED : October 17, 2021, 6:32 am IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली : 

Lenovo Tab 6 5G : Lenovo अपना नया टेबलेट, Tab 6 5G को लॉन्च कर दिया है, Lenovo Tab 6 5G 10.3-इंचआइए डिस्प्ले के साथ आता है जिसका रेसोल्यूशन 1,200 x 1,920 पिक्सल का है। यह Tab आउट ऑफ़ दी बॉक्स एंड्रॉयड 11 के साथ आता है। Connectivity के लिए टैबलेट में 5G सपोर्ट दिया गया है।

Tab के कुछ ख़ास फीचर्स (Lenovo Tab 6 5G)

इस टैबलेट में 7,500mAh की बड़ी बैटरी दी गई है। साथ ही, यह 4GB RAM और 64GB के इनबिल्ट स्टोरेज की सुविधा से लैस ये टेबलेट स्नैपड्रैगन 690 5G SoC के साथ आता है। मेमोरी कार्ड की सहायता से TAB की स्टोरेज को 1TB तक बढ़ाया भी जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए इसमें आपको 8MP का रीयर कैमरा और 8MP का सेल्फी शूटर मिलेगा।

फेशियल रेकगनिशन की सुविधा के साथ ये टैबलेट डस्ट और वॉटर रेजिस्टेन्स के साथ आता है। इसके पीसी मोड से आप स्प्लिट स्क्रीन की सुविधा का भी लाभ उठा सकते हैं। आपको बता दें कि लेनोवो का यह टैबलेट फिलहाल केवल जापान में लॉन्च किया गया है। इसकी कीमत और बाकी देशों में इसकी उपलब्धि को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

बच्चों की ऑनलाइन क्लास के लिए (Lenovo Tab 6 5G)

यह टैबलेट ‘किड्स स्पेस’ बनाया गया है जो प्री-स्कूल लर्निंग को सपोर्ट करता है। साथ ही, गूगल के फैमिली लिंक की मदद से बच्चों के माता-पिता बच्चे क्या देख रहे हैं, इसकी निगरानी भी रख सकते हैं।

Also Read : WhatsApp Status Secret Trick चोरी छिपे देखना चाहते है दूसरे व्यक्ति का व्हाट्सप्प स्टेटस, तो अपनाइये ये ट्रिक

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें