Thursday, May 26, 2022
HomeScience & TechnologyApple इन प्रोडक्ट्स को लॉन्च कर सकती है Worldwide Developers Conference में,...

Apple इन प्रोडक्ट्स को लॉन्च कर सकती है Worldwide Developers Conference में, यहां देखिए पूरी सूची

सम्मेलन पांच दिनों तक चलेगा और 10 जून को समाप्त होगा। पिछले वर्षों की तरह, इस बार भी ऐप्पल इसकी मेजबानी करेगा।

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Apple का वर्ल्डवाइड डेवलपर्स कॉन्फ्रेंस 6 जून से शुरू होने वाला है। इसमें Apple iOS, iPadOS और macOS में अपने नए इनोवेशन का प्रदर्शन करेगा। सम्मेलन पांच दिनों तक चलेगा और 10 जून को समाप्त होगा। पिछले वर्षों की तरह, इस बार भी ऐप्पल इसकी मेजबानी करेगा। इसे Apple के आधिकारिक चैनलों और विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से लाइव-स्ट्रीम किया जाएगा। हालांकि Apple ने यह खुलासा नहीं किया है कि वह इवेंट में किन उत्पादों को पेश करने वाला है।

बेहतर कनेक्शन बनाने का करता है कार्य

WWDC 2022 के बारे में बोलते हुए, Apple के वर्ल्डवाइड डेवलपर्स रिलेशंस एंड एंटरप्राइज एंड एजुकेशन मार्केटिंग के उपाध्यक्ष सुसान प्रेस्कॉट ने कहा कि WWDC हमेशा बेहतर कनेक्शन बनाने के लिए एक शानदार मंच की तरह कार्य करता रहा है।

इसी भावना से WWDC22 दुनिया भर के डेवलपर्स को एक साथ आने के लिए आमंत्रित करता है ताकि यह पता लगाया जा सके कि उनके सर्वोत्तम विचारों को कैसे आगे लाया जाए। हम अपने डेवलपर्स के साथ जुड़ना पसंद करते हैं।

WWDC 2021 | iMore

WWDC 2022 में लॉन्च होंगे ये प्रोडक्ट्स

कहा जा है कि Apple इस इवेंट में iPadOS 16, macOS 13, watchOS 9, tvOS16 सहित कई नए सॉफ़्टवेयर अपडेट की घोषणा कर सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स में सामने आई जानकारी के अनुसार Apple को पहले से ही iOS 16 और macOS, कोडनेम सिडनी और रोम पर काम करते हुए देखा गया था। कहा जा रहा है कि आने वाले नए iOS 16 में हमें नए कैमरा फीचर और मेजर कैमरे अपडेट देखने को मिल सकते है । इसके अलावा यह अपग्रेडेड थीम ऑप्शन के साथ भी आ सकता है।

Apple announces the dates of its Worldwide Developers Conference - Digis Mak

iPhone 6s और बाद के स्मार्टफोन्स को यह अपडेट मिल सकता है। iPadOS 16 के साथ यूजर्स फाइनल कट प्रो जैसे वीडियो एडिटिंग टूल प्राप्त कर सकते हैं। इन सॉफ़्टवेयर अपडेट के अलावा, Apple एक नया Mac Pro, एक नया Mac मिनी, एक नया HomePod और AirPods भी लॉन्च कर सकता है।

कयास लगाए जा रहे हैं कि इसके साथ Apple WWDC में M2 MacBook Air और M2 Mac Mini को लॉन्च कर सकता है। यह डिवाइस M2 चिप पर बेस्ड होंगे।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़ें : Xiaomi 12 Pro की आज होगी भारत में एंट्री, जानिए इवेंट की डिटेल्स

यह भी पढ़ें : Vivo X80 Series चीन में लॉन्च, जानिए कीमत और खास फीचर्स

यह भी पढ़ें :  Infinix Smart 6 भारत में 27 अप्रैल को करने वाला है डेब्यू, जानिए इसके फीचर्स और कीमत

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Sameer Sainihttp://indianews.in
Sub Editor @indianews | Quick learner with “can do” attitude | Have good organizing and management skills
RELATED ARTICLES

Most Popular