होम / Micromax अपनी ‘In’ सीरीज जल्द करेगा लॉन्च

Micromax अपनी ‘In’ सीरीज जल्द करेगा लॉन्च

Sameer Saini • LAST UPDATED : September 12, 2021, 7:46 am IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :

माइक्रोमैक्स एक ऐसी फोन निर्माता कंपनी है जो मूल रूप से भारतीय है और पिछले 21 सालों से बिजनेस में है। स्वदेशी स्मार्टफोन कंपनी माइक्रोमैक्स अपनी ‘In’ सीरीज में, Micromax In Note 1 Pro नाम के एक डिवाइस को इस महीने लॉन्च कर सकता है रिपोर्ट के मुताबिक इसका नाम, Micromax In Note 1 Pro होगा। फोन की लॉन्च टाइमलाइन का ऑनलाइन खुलासा हुआ है, साथ ही फोन बेंचमार्किंग वेबसाइट Geekbench पर स्पॉट हुआ है। उम्मीद है कि माइक्रोमैक्स इन नोट 1 प्रो के जरिए कंपनी माइक्रोमैक्स इन नोट 1 फोन को रिप्लेस करेगी, जिसे पिछले साल नवंबर में भारत में लॉन्च किया गया था।

Read more :- Phone निर्माता कंपनी Apple ऑटोमोबाइल की दुनिया में

सितंबर में लॉन्च हो सकता Micromax In Note 1 Pro 

टिप्सटर मुकुल शर्मा ने अपनी एक पोस्ट में फोन के संभावित लॉन्च टाइमलाइन बताई है। शर्मा ने ट्वीट किया कि एक नया माइक्रोमैक्स स्मार्टफोन सितंबर में लॉन्च हो सकता है। माइक्रोमैक्स ने पिछले साल नवंबर में Micromax In Note 1 को लॉन्च किया था। अब टिप्स्टर मुकुल शर्मा का ऐसा कहना है कि इस महीने माइक्रोमैक्स एक और स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है और वो Micromax In Note 1 Pro हो सकता है। साथ ही, इस फोन के गीकबेंच बेंचमार्किंग साइट पर देखे जाने के बाद इस लॉन्च की खबर को और गंभीरता से लिया जा रहा है। हालांकि कंपनी की तरफ से फिलहाल इस डिवाइस को लॉन्च करने के संबंध में कोई घोषणा नहीं की है।

Micromax In Note 1 Pro के संभावित फीचर्स

ऐसा माना जा रहा है कि माइक्रोमैक्स का यह नया स्मार्टफोन एक मिड-रेंज स्मार्टफोन हो सकता है जिसे ग्राहक आसानी से खरीद सकेंगे। फोन को बेंचमार्किंग साइट पर मॉडल नंबर E7748 के साथ लिस्ट किया गया है। फोन में MediaTek Helio G90 प्रोसेसर मिल सकता है। इसके अलावा, माइक्रोमैक्स इन नोट 1 प्रो को 4 जीबी रैम और एंड्रॉइड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ लिस्ट किया गया था। गीकबेंच पर इस डिवाइस ने 519 का सिंगल-कोर स्कोर और 1,673 का मल्टी-कोर स्कोर हासिल किया। उम्मीद है कि फोन को माइक्रोमैक्स एंड्रॉयड 11 सॉफ्टवेयर के साथ बाजार में उतारेगी।

Read More :- Realme लॉन्च करने जा रहा है अपना नया स्मार्टफोन

Specification of Micromax In Note 1 Pro

माइक्रोमैक्स इन नोट 1 फोन में मीडियाटेक हेलियो जी 85 प्रोसेसर, 4 जीबी रैम और एक क्वाड कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया गया था। रियर कैमरा में 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर मिलता है, जबकि सेल्फी के लिए 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। फोन में 5,000mAh की बैटरी, रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, 128GB इंटरनल स्टोरेज और एक 3.5 मिमी ऑडियो जैक भी दिया गया है।

लेटेस्ट खबरें

Scientist Research: वैज्ञानिकों ने समुद्री ‘राक्षस’ का लगाया पता, 20 करोड़ साल पहले समंथर पर था राज 
IPL 2024: क्या CSK के खिलाफ वापसी करेंगे Mayank Yadav, LSG के कोच ने दिया बड़ा अपडेट
Mamata Banerjee: ममता बनर्जी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- ‘मैंने इंडिया गठबंधन बनाया है, कांग्रेस पर अपना वोट बर्बाद न करें
आज के ही दिन ही Brendon McCullum ने IPL में खेली थी ऐतिहासिक पारी, पहले सीजन के पहले मैच में रचा था इतिहास
Russia-Ukrain war: यूक्रेन का दावा उसने रूसी बॉम्बर को मार गिराया, रूस ने कहा- खराबी के कारण विमान दुर्घटनाग्रस्त हुआ- Indianews
IPL 2024 LSG vs CSK: Lucknow Super Gaints की एक और हार, इन टीमों के लिए खोलेगी Playoff के रास्ते
इस ओटीटी प्लेटफॉम पर देखे Crakk, महीने के आखिर में रिलीज होगी फिल्म – Indianews