Wednesday, May 25, 2022
HomeScience & TechnologyMivi ने भारत में लॉन्च किए Duopods Mivi F60 इयरबड्स, जानिए कीमत

Mivi ने भारत में लॉन्च किए Duopods Mivi F60 इयरबड्स, जानिए कीमत

Mivi Duopods को सिंगल चार्ज पर 70% वॉल्यूम के साथ 50 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है। इयरबड्स में सुपरफास्ट चार्जिंग के लिए USB टाइप-C चार्जिंग पोर्ट दिया गया है।

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

घरेलू इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी Mivi ने भारत में अपने नए इयरबड्स Duopods Mivi F60 को लॉन्च कर दिया है। इन इयरबड्स में हमें काफी कमाल के फीचर्स देखने को मिलते हैं। ख़ास फीचर की बता करें तो इयरबड्स एनवायरनमेंट नॉइस कैंसिलेशन फीचर से लेस हैं। कंपनी का कहना है कि इन इयरबड्स में आपको शानदार साउंड क्वालिटी मिलने वाली हैं आइये जानते हैं इन इयरबड्स के ख़ास फीचर्स और कीमत।

Duopods Mivi F60 इयरबड्स के स्पेसिफिकेशंस

स्पेसिफिकेशंस कि बात करें तो Mivi Duopods में हमें 13mm इलेक्ट्रो-डायनामिक ड्राइवर्स देखने को मिलते हैं जो शानदार साउंड क्वालिटी देते हैं। कॉल पर बात करते समय यूजर्स को बेहतर ऑडियो कॉन्वर्सेशन देने के लिए इसमें एनवायरनमेंट नॉइस कैंसिलेशन (ENC) भी दिया गया है। ये काफी हल्के ईयरबड है जिन्हे आप लम्बे समय तक इस्तेमाल कर सकते हैं।

Mivi DuoPods F60 True Wireless Stereo (TWS) Earphones

कंपनी पैकेजिंग में तीन तरह के कुशन प्रोवाइड करवाती है जिससे ये बड्स आसानी से किसी भी आकर के कान में फिट हो जाते हैं। इसमें ड्यूल माइक्रोफोन दिया गया है। जिससे आपका कालिंग एक्सपीरियंस और भी शानदार हो जाता है। इयरबड्स में एलेक्सा, सिरी और गूगल असिस्टेंट का भू सपोर्ट मिलता है। बड्स के साइट में कॉल को रिसीव और रिजेक्ट करने और वॉल्यूम को एडजस्ट करने के लिए सॉफ्ट बटन दिया गया है।

Duopods में है PX4 का बैटरी बैकअप

Mivi Duopods को सिंगल चार्ज पर 70% वॉल्यूम के साथ 50 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है। इयरबड्स में सुपरफास्ट चार्जिंग के लिए USB टाइप-C चार्जिंग पोर्ट दिया गया है। वाटर और स्वेट-रेजिस्टेंट के लिए इन वायरलेस ईयरबड्स में IPX4 रेटिंग मिलती हैं, जिसके चलते आप इन्हे वर्कआउट के दौरान या बारिश में भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

Mivi DuoPods F60 की कीमत

इन बड्स कीभारत में शुरूआती कीमत 999 रुपये है, यह कीमत केवल एक दिन के लिए ही होने वाली है। इसके बाद इन बड्स को आप 1499 रुपये में खरीद सकते हैं। ये बड्स फ्लिपकार्ट और Mivi की ऑफिसियल वेबसाइट पर 25 अप्रैल दोपहर 12:00 बजे से खरीद सकते हैं। बड्स चार कलर ऑप्शन हरा, काला, नीला और सफेद में उपलब्ध होंगे।

ये भी पढ़ें : Elon Musk ने 44 बिलियन डॉलर में ख़रीदा Twitter, हर शेयर के लिए 54 डॉलर में हुई डील

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Sameer Sainihttp://indianews.in
Sub Editor @indianews | Quick learner with “can do” attitude | Have good organizing and management skills
RELATED ARTICLES

Most Popular