होम / Moto E40 Launch in India कम कीमत में मिल रहें है ये कमाल फीचर्स

Moto E40 Launch in India कम कीमत में मिल रहें है ये कमाल फीचर्स

Sameer Saini • LAST UPDATED : October 12, 2021, 10:00 am IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Moto E40 Launch in India : Motorola ने भारतीय बाजार में अपने नए बजट स्मार्टफोन Moto E40 को लॉन्च कर दिया है। फोन सिंगल वेरिएंट में आता है जोकि 4GB रैम और 64GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ है। फ़ोन की शुरुआती कीमत की बात की जाए तो यह फ़ोन 9,499 रुपये का है। फोन की बिक्री 17 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे शुरू हो जाएगी । फोटोग्राफी के लिए फ़ोन में बेस्ट-इन क्लास 48MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। साथ ही फोन 90Hz का डिस्प्ले पंचहोल डिज़ाइन के साथ आएगा। फोन दो कलर ऑप्शन pink Clay और Carbon Gray में आएगा।

Specifications of Moto E40

Moto E40 स्मार्टफोन में 6.5 इंच की HD+ IPS एलसीडी डिस्प्ले दी गई है। फोन में 90Hz रिफ्रेश्ड रेट है जो फ़ोन की स्मूथनेस को और भी बढ़ा देता है। Moto E40 में 400nits स्क्रीन ब्राइटनेस दिया गया है । Moto E40 स्मार्टफोन को Power देने के लिए इसमें लगा है 1.8 GHz Octa-Core Unisoc T700 SoC चिपसेट।

फोन में 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट दिया गया है। मेमोरी कार्ड की मदद से फोन के स्पेस को 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। Moto E40 स्मार्टफोन के रियर पैनल पर एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा 48MP का है, जो क्वॉड पिक्सल टेक्नोलॉजी के साथ आएगा। इसके अलावा 2MP डेप्थ सेंसर और 2MP माइक्रो विजन कैमरा दिया गया है।

Moto E40 में लगी है दमदार बैटरी

फ़ोन में 5000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है, जो 10W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। फोन के बॉटम में एक USB Type-C पोर्ट दिया गया है। Moto E40 स्मार्टफोन सिंगल चार्जिंग में दो दिन की बैटरी लाइफ के साथ आता है।

Also Read : Amul Anniversary Gift Real or Fake जानिए व्हाट्सप्प पर वायरल Amul लिंक की सचाई

Also Read : Facebook New Update : फेसबुक ने भारतीयों के लिए किए विशेष बदलाव, पेज से हटाया like बटन

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT