होम / Moto G71 भारत में जल्द देगा दस्तक, मिलेंगे ये कमाल फीचर्स

Moto G71 भारत में जल्द देगा दस्तक, मिलेंगे ये कमाल फीचर्स

Sameer Saini • LAST UPDATED : January 4, 2022, 1:52 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

मोटो अपना नया स्मार्टफोन Moto G71 को भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। लीक्स रिपोर्ट की मने तो यह फ़ोन इस महीने के अंत तक लॉन्च हो सकता। यह फ़ोन पहले ही ग्लोबली मार्किट में लॉन्च हो चूका है। इसके अलावा कंपनी ने Moto G200, Moto G51, Moto G41 और Moto G31 स्मार्टफोन्स को भी लॉन्च किया था। आइए जानते है Moto G71 से जुड़े कुछ लीक्स के बारे में

अगले हफ्ते हो सकता है लॉन्च

लीक्स में सामने आई मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक Moto G71 स्मार्टफोन भारत में जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। इस बात की जानकारी एक टिप्सटर ने दी है। इस रिपोर्ट के मुताबिक Moto G71 भारत में जनवरी के दूसरे हफ्ते में लॉन्च हो सकता है। वहीं ऐसी खबरें भी सामने आ रही है कि कंपनी कि और से जल्द ही टीज़ पोस्ट भी जारी की जा सकती है।

Specifications Of Moto G71

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो यह फ़ोन आउट ऑफ़ दी बॉक्स एंड्रॉयड 11 के साथ आता है। साथ ही इसमें 6.4 इंच का फुल एचडी+ ओलेड डिस्प्ले दिया गया है, जो 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। फ़ोन को पावर देने के लिए इसमें लगा है क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर जो 8 GB RAM सपोर्ट के साथ आता है। साथ ही 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है।

Camera Fetures of Moto G71

कैमरा की बात करें तो फ़ोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है जिसका प्राइमरी कैमरा 50 MP का है। इसके साथ फोन में 8 MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और 2 MP का मैक्रो लेंस भी मौजूद है। साथ ही फोन में 16 MP का सेल्फी कैमरा देखने को मिलता है।

बैटरी की बात करें तो फ़ोन में 5,000 की बड़ी बैटरी दी गई है, जिसके साथ Turbo Power 30 फास्ट फ़ास्ट चार्जिंग मिलती है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें USB Type-C Port, Bluetooth V5 और WiFi दिया गया है।

Price Of Moto G71

कीमत की बात करें तो Moto G71 की यूरोप में शुरूआती कीमत लगभग 25,200 रुपये थी। वहीं ऐसी खबरें सामने आ रही है की भारतीय कीमत भी इसके आसपास ही हो सकती है।

Also Read : Vivo Y21T लॉन्च, बजट में मिलेंगे कमाल फीचर्स

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

लेटेस्ट खबरें