होम / सेल्फी लवर्स के लिए खुशखबरी! 60 MP सेल्फी कैमरा के साथ Motorola Edge 30 Pro लॉन्च

सेल्फी लवर्स के लिए खुशखबरी! 60 MP सेल्फी कैमरा के साथ Motorola Edge 30 Pro लॉन्च

Sameer Saini • LAST UPDATED : February 25, 2022, 11:07 am IST

संबंधित खबरें

Motorola Edge 30 Pro

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

मोटोरोला ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Motorola Edge 30 Pro को लॉन्च कर दिया है। फ़ोन में काफी कमाल के फीचर्स देखने को मिलते है। फ़ोन का डिज़ाइन देखने में काफी सुंदर और आकर्षक है। फ़ोन का ख़ास फीचर की बात करे तो इसमें हमें 144Hz तक रिफ्रेश रेट देखने को मिलता है जो फ़ोन की स्मूथनेस को बहुत बढ़ा देता है। फ़ोन की एक और हाईलाइट इसका 60 MP का सेल्फी कैमरा है। फ़ोन में 8GB की RAM मिलती है। यह फ़ोन दो कलर ऑप्शन Cosmos Blue और Stardust White में लॉन्च हुआ है। आइए जानते हैं इसके बारे में।

Specifications of Motorola Edge 30 Pro

Motorola Edge 30 Pro
Motorola Edge 30 Pro

स्पेसिफिकेशन्स की बात करे तो फ़ोन में हमें 6.7 इंच का Full HD+ AMOLED डिस्प्ले मिलती है जो 144Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। साथ ही फोम में HDR10+ दिया गया है। जिससे आप हाई क्वालिटी कंटेंट को एन्जॉय कर सकते हैं। डिस्प्ले के सेंटर में पंच होल डिज़ाइन दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए फ़ोन में 3.5mm का हेडफोन जैक, ब्लूटूथ और WiFi जैसे फीचर्स मिलते हैं। फ़ोन को पावर देने के लिए इसमें Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर मिलता है। जिसके साथ 8GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। यह स्मार्टफोन आउट ऑफ़ दी बॉक्स Android 12 पर रन करता है।

Motorola Edge 30 Pro के अन्य फीचर्स

Motorola Edge 30 Pro
Motorola Edge 30 Pro

फ़ोन में आपको 4800mAh की बैटरी के साथ 68W फास्ट चार्जिंग दी गई है। फोटोग्राफी के लिए फ़ोन में आपको ट्रिपल रियर कैमरा मिलता है। जिसका प्राइमरी कैमरा 50MP का है, जिसके साथ 50 MP का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और 2MP का डेप्थ सेंसर दिया गया है। फ़ोन में आपको सेल्फी के लिए 60 MP का कैमरा मिलता है।

Price Of Motorola Edge 30 Pro

Motorola Edge 30 Pro
Motorola Edge 30 Pro

कीमत की बात करे तो भारत में यह फ़ोन 49,999 रुपये की शुरूआती कीमत पर लॉन्च हुआ है। फोन की पहली सेल फ्लिपकार्ट पर 4 मार्च से शुरू होगी । फ्लिपकार्ट से आप इस फ़ोन को 44,999 रुपये में खरीदा सकते हैं। वहीं स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के ग्राहकों को फ़ोन पर स्पेशल ऑफर देखने को मिल रहा है। यदि आप इस फ़ोन को सेल के दौरान खरीदते है तो एसबीआई कार्ड पर आपको 5000 रुपये तक का कैशबैक मिल सकता है।

Also Read : लॉन्च से पहले Redmi K50 का डिज़ाइन आया सामने, इतनी हो सकती है कीमत

Also Read : Galaxy S22 Series ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, 12 घंटों में हासिल की इतनी प्री-बुकिंग

Also Read : Samsung Galaxy S22 Series लॉन्च, जानिए कीमत से लेकर सभी फीचर्स के बारे में 

Also Read : Samsung Galaxy Tab S8 Series लॉन्च, कीमत से लेकर फीचर्स तक जानिए सारी जानकारी

Connect With Us : Twitter | Facebook 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT