होम / Motorola ने चोरी-छिपे लॉन्च किया अपना नया Smartphone, जानिए कीमत और Specification

Motorola ने चोरी-छिपे लॉन्च किया अपना नया Smartphone, जानिए कीमत और Specification

Sameer Saini • LAST UPDATED : September 15, 2021, 6:30 am IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :

Motorola ने चुपचाप अपने बिल्कुल नए Motorola Moto E20 स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। इस फोन को कंपनी ने Latin America, Europe और Middle East में उतारा है। डिवाइस के लॉन्च से पहले लीक व जानकारियां सामने आ रहीं थीं, जिनपर आज पूरी तरह से विराम लग गया है। स्मार्टफोन 6.5 इंच के मैक्स विजन डिस्प्ले के साथ आता है और एंड्रॉइड 11 GO एडिशन ओएस पर चलता है। स्मार्टफोन की कीमत ब्राजील में 999 ब्राज़ीलियाई रियल (13,997 रुपये) है और यह 2GB Ram और 32GB स्टोरेज वैरिएंट में आता है। यह फिलहाल लैटिन अमेरिका में दो कलर ऑप्शन- ब्लैक और ग्रीन में खरीदने के लिए उपलब्ध है। अभी तक, लैटिन अमेरिका के बाहर अन्य बाजारों के लिए स्मार्टफोन की उपलब्धता का विवरण अज्ञात है, लेकिन हम उम्मीद करते हैं कि फोन जल्द ही यूरोप और मध्य पूर्व में लॉन्च होगा। आइए जानते हैं Motorola Moto E20 स्मार्टफोन के फीचर्स वहीं, अगर बात करें मोटो E20 की तो इस स्मार्टफोन में Google असिस्टेंट को बुलाने के लिए एक समर्पित हार्डवेयर बटन भी है। आइए आगे आपको Moto E20 के स्पेसिफिकेशन, फीचर्स और कीमत के बारे में सभी जानकारी देते हैं, जिससे आप समझ पाएंगे कि यह स्मार्टफोन कितना पावरफुल है।

Specifications of Motorola E20

Moto E20 में वॉटर-ड्रॉप डिजाइन वाला 6.5-इंच LCD panel एचडी+ दिया गया है, जिसका रिजोल्यूशन 720 x 1,600 पिक्सल और आस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है। वहीं, कंपनी का दावा है कि स्मार्टफोन का स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 87 प्रतिशत है। इसके अलावा Moto E20 पहला फोन है जो कि Unisoc T606 चिपसेट के साथ लॉन्च हुआ है।इस SoC के साथ 2GB की रैम और 32GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। वहीं, फोन एंडरॉयड 11 (गो एडिशन) पर कार्य करता है।

Motorola E20 का Camera 

इसमें ड्यूल कैमरा सिस्टम है जो पीछे की तरफ वर्टिकली रखा गया है। इसमें 13MP का प्राइमरी लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसिंग यूनिट है। कैमरा लेंस के ठीक नीचे इसमें एलईडी फ्लैश भी है। फ्रंट में, इसमें f/2.2 अपर्चर वाला 5MP का सिंगल सेल्फी कैमरा है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

US Elections 2024: चीन कर रहा आगामी अमेरिकी चुनाव में हस्तक्षेप करने का प्रयास, बीजिंग में एंटनी ब्लिंकन का दावा -India News
US TikTok Ban: टिकटॉक के जनरल काउंसल छोड़ेंगे पद, अमेरिकी कानून से लड़ने पर करेंगे ध्यान केंद्रित -India News
Shahnawaz Hussain: पिछड़े वर्ग में मुस्लिमों को जानबूझकर शामिल किया गया, बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन का दावा -India News
Jairam Ramesh: ‘कांग्रेस वीवीपैट के अधिक से अधिक उपयोग पर अभियान जारी रखेगी’, जयराम रमेश ने ट्वीट कर दी जानकारी -India News
Aaj Ka Rashifal: मेष, वृषभ और मिथुन राशियों के लिए आज का दिन लाभकारी, मिलेगी बड़ी खुशखबरी- Indianews
Lok Sabha Election: राजस्थान में दूसरे चरण में 64.6% मतदान दर्ज, बाड़मेर में सबसे अधिक 74.25% वोटिंग- Indianews
PM Modi Road Show: बरेली में पीएम मोदी ने किया रोड शो, सीएम योगी भी रहे मौजूद -India News
ADVERTISEMENT