होम / Vivo V21 5G का नया कलर वेरिएंट 13 अक्टूबर को होगा लॉन्च

Vivo V21 5G का नया कलर वेरिएंट 13 अक्टूबर को होगा लॉन्च

Sameer Saini • LAST UPDATED : October 7, 2021, 10:23 am IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली : 

Vivo V21 5G : Vivo ने अपने शानदार स्मार्टफोन Vivo V21 5G को नए Neon Spark कलर ऑप्शन में पेश करने की तैयारी कर रही है। बता दें कि इससे पहले वीवो वी21 5G स्मार्टफोन को सनसेट डेजल, आर्टिक व्हाइट और डस्क ब्लू कलर वेरिएंट में उतारा गया था।

Leaks की मने तो, Vivo V21 5G के नए Neon Spark कलर वेरिएंट को 13 अक्टूबर को लॉन्च किया जा सकता है। इसकी कीमत पुराने वेरिएंट की कीमत के समान रहेगी। इसके अलावा ज्यादा कुछ जानकारी नहीं मिली है। वहीं, कंपनी की तरफ से भी अभी तक इस कलर वेरिएंट की लॉन्चिंग तारीख और कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

Specification of Vivo V21 5G

Vivo V21 5G एक मिड-प्रीमियम रेंज का दमदार स्मार्टफोन है जिसके साथ कंपनी ने कमाल के फीचर्स दिए है। इस फोन में 44MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन के रियर कैमरा की बात करें तो इसमें 64MP का मेन लेंस, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2MP का मैक्रो लेंस दिया है। इसके अलावा स्मार्टफोन में 6.44 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। 90Hz रिफ्रेश रेट फ़ोन की स्मूथनेस को और भी बढ़ा देता है।

फ़ोन को पावर देने के लिए इसमें लगा है MediaTek Dimensity 800U 5G चिपसेट । यह स्मार्टफोन लेटेस्ट एंड्राइड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इसके अलावा फोन की सिक्योरिटी के लिए इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक का ऑप्शन दिया गया है । Vivo V21 5G स्मार्टफोन में 4,000mAh की बैटरी मौजूद है। फ़ोन 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है। इसके अलावा स्मार्टफोन में वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ, हेडफोन जैक और यूएसबी टाईप-सी पोर्ट जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए है ।

Price Of Vivo V21 5G 

Vivo V21 5G स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो इसका 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 29,990 रुपये है वही इसका दूसरा वैरिएंट 8GB रैम + 256GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 32,990 रुपये है। उम्मीद की जा रही है कि इस फोन के नए कलर वेरिएंट की कीमत भी इतनी ही हो सकती है।

Also Read : Realme GT Neo2 की लॉन्च डेट आई सामने, जानिए फ़ोन में क्या है ख़ास

Also Read : Instagram New Features 2021 वीडियो एक्सपीरियंस हो जाएगा दोगुना

Connect Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

शादी की अफवाहों के बीच Taapsee Pannu ने फ्लॉन्ट की सगाई की अंगूठी, तस्वीरों में दिखा फ्लॉलेस चेहरा
Pune Railways Viral Video: पुणे में चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश, मौत को टक से छूआ फिर रेलवे स्टाफ ने बचा ली जान, देखें वीडियो
ट्रोलर्स के निशाने पर आई Hardik Pandya की पत्नी Natasa Stankovic, पति की वजह से हो रही हैं ट्रोल
कांग्रेस को लगा एक और बड़ा झटका, पहले दिल्ली हाईकोर्ट ने खारिज की याचिका अब मिला 1700 करोड़ का नोटिस
Mukhtar Ansari Death: माफिया मुख़्तार अंसारी की मौत के न्यायिक जाँच के आदेश, बेटे ने लगाए हैं गंभीर आरोप
April Rule Change: पैन-आधार, डेबिट को लेकर होने जा रहे बड़े बदलाव, यहां जानें कब और कैसे
Vijay Varma के जन्मदिन पर कपूर बहनों ने लुटाया प्यार, पोस्ट शेयर कर दी शुभकामनाएं
ADVERTISEMENT