होम / लॉन्च से पहले लीक्स में Nokia G21 की स्पेसिफिकेशन्स आई सामने

लॉन्च से पहले लीक्स में Nokia G21 की स्पेसिफिकेशन्स आई सामने

Sameer Saini • LAST UPDATED : February 8, 2022, 12:20 pm IST

संबंधित खबरें

Nokia G21

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

नोकिआ जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन Nokia G21 को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। हाल ही में इस फ़ोन के कुछ रेंडर्स लीक हुए हैं जिसमे फ़ोन को देखा गया है। इन तस्वीरों से पता चलता है की फ़ोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होने वाला है। यह फोन Nokia G20 स्मार्टफोन का सक्सेसर होगा। Nokia G20 भारत में पिछले साल जुलाई में लॉन्च हुआ था। लीक्स की माने तो फ़ोन दो कलर ऑप्शन में आने की उम्मीद है। आइए जानते है फ़ोन से जुडी कुछ ख़ास जानकारी।

Specifications Of Nokia G21 (Expected)

Nokia G21
Nokia G21

संभावित स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो फ़ोन में 6.5 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले मिल सकता है, जिसका रिजॉल्यूशन 1600 x 720 पिक्सल होगा। फ़ोन का आस्पेक्ट रेश्यो 20:9 होगा। फ़िलहाल यह कन्फर्म नहीं हुआ है की नोकिया के इस नए फोन में कोनसा प्रोसेसर मिलेगा। फ़ोन में 4 GB की RAM और 128 GB की इंटरनल स्टोरेज मिलने वाली है। फ़ोन की स्टोरेज को बढ़ाने के इसमें SD सपोर्ट भी मिलने वाला है जिसकी मदद से आप स्टोरेज को 512 GB तक बढ़ा सकते हैं।

Camera Features OF Nokia G21

Nokia G21
Nokia G21

फोटो और वीडियो के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलने की उम्मीद है, जिसका प्राइमरी सेंसर 50 MP का हो सकता है। इसके साथ ही फ़ोन में 2 MP के दो और कैमरा भी मिलने वाले हैं। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ़ोन में सामने की तरफ 8 MP का कैमरा मिलता है। इसके अलावा फ़ोन में 5,050mAh की बड़ी बैटरी मिल सकती है जिसके साथ फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा।

Also Read : Poco X4 5G भारत में जल्द हो सकता है लॉन्च, लीक्स में फीचर्स आए सामने 

Also Read : Vivo T1 5G की लॉन्चिंग हुई कन्फर्म, लीक्स में सामने आए फीचर्स

Also Read : Huawei Nova Y9a लॉन्च, इतनी कीमत में मिलेंगे ये शानदार फीचर्स

Also Read : Oppo A55 4G लॉन्च, जानिए कीमत और ख़ास फीचर्स

लेटेस्ट खबरें