होम / Nokia ने भारत में लांच किया अपना नया Smartphone

Nokia ने भारत में लांच किया अपना नया Smartphone

Sameer Saini • LAST UPDATED : September 13, 2021, 12:00 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली : 

Nokia ने इंडिया के बाजार में रिलायंस जियो के साथ साझेदारी करके एक अफोर्डेबल स्मार्टफोन Nokia C01 Plus को लॉन्च कर दिया गया है, Nokia C01 Plus स्मार्टफोन की टक्कर JioPhone Next से होगी। इस मोबाइल फोन को इंडिया में मात्र 5,999 रुपये में लॉन्च किया है, हालाँकि इसे आप JioExclusive offer के साथ और भी कम प्राइस में खरीद सकते हैं। फोन सभी रिटेल स्टोर्स, Nokia.com और लीडिंग ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से खरीदा जा सकेगा। नया Nokia C01 Plus एक एंट्री-लेवल स्मार्टफोन है जो उन लोगों के लिए सबसे उपयुक्त है जो फीचर फोन से स्मार्टफोन पर स्विच करना चाहते हैं, और पुराने धीमे स्मार्टफोन से अपग्रेड करना चाहते हैं। JioExclusive ऑफर के साथ उपभोक्ता 10% इंस्टेंट प्राइस छूट के साथ लिया जा सकता है। Nokia C01 Plus स्मार्टफोन 2GB रैम और 16GB स्टोरेज के साथ आता है।

Read More: साल के अंत में Samsung लॉन्च करेगा अपनी नई S22 सीरीज

Specifications of Nokia C01 Plus 

कंपनी के मुताबिक नया Nokia C01 Plus उन यूजर्स के लिए बेस्ट स्मार्टफोन साबित हो सकता है, जो फीचर फोन से स्मार्टफोन में शिफ्ट होना चाहते हैं। फोन में 5.45 इंच की HD+ डिस्प्ले दी गई है। साथ ही फोन में 1.6 Ghz ऑक्टा-कोर प्रोसेसर का सपोर्ट दिया गया है। फोन के रियर पैनल पर 5MP HDR रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जबकि फ्रंट में 2MP का कैमरा दिया गया है, जो फ्लैश सपोर्ट के साथ आएगा। फोन लेटेस्ट एंड्राइड 11 (Go Edition) ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। पावर बैकअप के लिए फोन में 3000mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि सिंगल चार्ज में फोन में एक दिन की बैटरी लाइफ मिलेगी। Nokia C01 Plus स्मार्टफोन में फेस अनलॉक सपोर्ट दिया गया है।

Read More: कम कीमत में Tecno ने भारत में लांच किया अपना नया स्मार्टफोन

NOKIA C01 PLUS की कीमत  

Nokia C01 Plus भारत में आज से ब्लू और पर्पल कलर वेरिएंट में 2/16GB के साथ, प्रमुख ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स, ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स और Nokia.com पर 5999 रुपये के बेस्ट बाय प्राइस पर उपलब्ध है। जो ग्राहक JioExclusive ऑफ़र का लाभ उठाना चाहते हैं, उन्हें सर्वोत्तम खरीद मूल्य पर 10% का तत्काल मूल्य समर्थन मिलेगा, इसके बाद आप इस फोन को मात्र 5399 रुपये का भुगतान करके ही खरीद सकते हैं।

 

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT