होम / ओला इलेक्ट्रिक ने मूवओएस 2 की आधिकारिक लॉन्चिंग डेट का किया खुलासा, यहाँ जानिए डिटेल्स

ओला इलेक्ट्रिक ने मूवओएस 2 की आधिकारिक लॉन्चिंग डेट का किया खुलासा, यहाँ जानिए डिटेल्स

Mehak Jain • LAST UPDATED : June 8, 2022, 11:58 am IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़, Auto News : ओला इलेक्ट्रिक ने आखिरकार उस तारीख का खुलासा कर दिया है जब सभी इलेक्ट्रिक स्कूटरों के लिए मूवओएस 2 लॉन्च किया जाएगा। अब तक, कंपनी केवल कुछ चुनिंदा यूनिट्स पर ही फीचर्स की टेस्टिंग कर रही थी। लेकिन अब कंपनी ने घोषणा की है कि मूवओएस 2 आधिकारिक तौर पर 18 जून को लॉन्च होगा। यह घोषणा एक इवेंट के दौरान की जाएगी।

नया मूवओएस 2 ओवर-द-एयर (ओटीए) अपडेट के जरिए जनता के लिए जारी किया जाएगा। नया अपडेट ओला एस1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर के सभी खरीदारों के लिए रोल आउट किया जाएगा। इस आयोजन की घोषणा ओला के सीईओ ‘भाविश अग्रवाल’ ने ट्विटर के जरिए की। उन्होंने दावा किया कि 18/19 जून को अगले सप्ताह के अंत में एक कंस्यूमर इवेंट होगा।

भाविश अग्रवाल ने ट्वीट कर की पुष्टि

आधिकारिक घोषणा के अनुसार, मूवओएस 2 एक ओवर-द-एयर (ओटीए) अपडेट के माध्यम से सभी ओला एस1 प्रो मालिकों के लिए अपना रास्ता बनाने जा रहा है। कंपनी के सीईओ भाविश अग्रवाल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इस खबर की पुष्टि की है।

“FutureFactory में उपभोक्ता कार्यक्रम अगले सप्ताहांत 18/19 जून को होने वाला है। MoveOS 2 का सार्वजनिक लॉन्च भी उसी दिन हो सकता है । यदि आप एक OLA ग्राहक हैं और यात्रा करना चाहते हैं, तो कृपया अपने S1 के साथ एक तस्वीर साझा करें जिसके बाद हम आपको आमंत्रित करेंगे”।

कंपनी ने खरीदारों को किया इवेंट में इन्वाइट

कंपनी Ola S1 और Ola S1 Pro खरीदारों को भी इवेंट में आमंत्रित कर रही है, इस इवेंट में भाग लेने के लिए आपको ब्रांड की ओर से आमंत्रण की आवश्यकता होगी। आपको अपने Ola S1 की एक तस्वीर क्लिक करनी होगी और आमंत्रण प्राप्त करने के लिए इसे सोशल मीडिया पर शेयर करना होगा।

Ola S1 Pro में कई ऐसे फीचर होंगे जो पिछले साल अगस्त में लॉन्च के दौरान पहली बार शोकेस किए गए थे। हालांकि, इनमें से ज्यादातर फीचर केवल मूवओएस 2 के साथ ही रोल आउट किए जाएंगे।

मूवओएस 2

Ola S1 के राइडर्स स्कूटर के डिस्प्ले पर टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन एक्सेस कर सकेंगे। मूवओएस 2 के ज़रिये आप ओला एस1 के वाहन की डिटेल्स भी प्राप्त कर सकेंगे। खरीदार ऐप के ज़रिये स्कूटर को लॉक और अनलॉक कर सकेगा और ट्रंक को रिमोट से भी खोल सकेगा। ऐप पर सामने आए डिटेल्स में उपलब्ध रेंज भी शामिल है।

मूवओएस 2 एक नया म्यूजिक प्लेइंग फंक्शन पेश करेगा। इस फीचर की मदद से यूजर ओला एस1 प्रो स्पीकर्स का इस्तेमाल करके म्यूजिक चला सकेगा। ओला एक नया ईको मोड भी पेश कर रही है जिसके बारे में कंपनी का दावा है कि यह शहर के भीतर 165 किमी से अधिक की रेंज प्रदान करेगा। इस सूची में शामिल होने वाला एक और निफ्टी फीचर क्रूज़ कंट्रोल है।

ये भी पढ़े :  ऑपरेशन ब्लू स्टार की वर्षगांठ आज, अमृतसर में सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

MoveOS 2

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

IPL 2024: इस खिलाड़ी की शानदार पारी के बढ़ रहे चर्चे, हर्षा भोगले ने प्लेयर को लेकर एक्स पर कही ये बड़ी बात-Indianews
Lok Sabha Election: राजीव गांधी के बाद से ही अमेठी में कर रहे काम, जानें कौन है कांग्रेस उम्मीदवार किशोरी लाल शर्मा?-Indianews
अपने को-एक्टर्स के साथ डेटिंग अफवाहों पर Sonali Bendre ने तोड़ी चुप्पी, बताई सच्चाई -Indianews
Rape Case Against Prajwal Revanna: कर्नाटक सेक्स टेप विवाद, प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ बलात्कार का केस दर्ज- indianews
Viral Video: बस स्टैंड पर लड़की की बिगड़ी हालत देख व्यक्ति ने किय़ा कुछ ऐसा, जानकर हो जाएंगे हैरान-Indianews
PM Modi: अनुच्छेद 370, CAA और आरक्षण पर कांग्रेस का क्या रुख है? पीएम मोदी ने चुप्पी को बताया गड़बड़; खड़गे ने दिया जवाब- indianews
Madubala-Dilip Kumar: ये थी अपने समय की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस, दिलीप कुमार के साथ जोड़ा जाता था नाम -Indianews
ADVERTISEMENT