होम / OnePlus के इस धमाकेदार इवेंट में OnePlus 10R के साथ और भी प्रोडक्ट्स होंगे लॉन्च, जानिए कैसे और देखे लाइव इवेंट

OnePlus के इस धमाकेदार इवेंट में OnePlus 10R के साथ और भी प्रोडक्ट्स होंगे लॉन्च, जानिए कैसे और देखे लाइव इवेंट

Mehak Jain • LAST UPDATED : April 28, 2022, 10:55 am IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

OnePlus 28 अप्रैल यानि आज भारत में अपने नए लॉन्चिंग इवेंट “More Power To You” में तीन नए डिवाइस को लॉन्च करने वाला है। इस शानदार इवेंट में, OnePlus भारत में R-सीरीज के तहत OnePlus 10R को अपने नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन के रूप में लॉन्च करेगा। साथ ही, नया OnePlus Nord CE 2 Lite 5G और Nord Buds भी लॉन्च होने वाले है।

OnePlus 10R, 150W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ लॉन्च होने वाला कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा। 150W SuperVOOC चार्जिंग तकनीक 4500mAh की बैटरी को जीरो से 50 परसेंट तक लगभग पांच मिनट में चार्ज कर सकती है। दूसरी ओर, Nord CE 2 Lite 5G, Nord CE 2 5G के कुछ शानदार फीचर्स को पैक करते समय अधिक किफायती पेशकश होगी।

जानिए More Power To You इवेंट कैसे देखें?

OnePlus 10R इंडिया लॉन्च इवेंट को वर्चुअली होस्ट किया जाएगा। कंपनी इस इवेंट को अपनी आधिकारिक वेबसाइट और यूट्यूब चैनल पर होस्ट करेगी। इच्छुक दर्शक वनप्लस नॉर्ड बड्स, नॉर्ड सीई 2 लाइट 5जी और वनप्लस 10आर लॉन्च इवेंट को वनप्लस इंडिया यूट्यूब चैनल पर स्ट्रीम कर सकते हैं। 28 अप्रैल को लॉन्च होने वाले नए प्रोडक्ट्स के बारे में लाइव अपडेट प्राप्त करने के लिए यूज़र्स फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर पर वनप्लस इंडिया के सोशल मीडिया हैंडल की जांच कर सकते हैं।

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G की स्पेसिफिकेशंस

OnePlus

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G नॉर्ड सीरीज के तहत कंपनी का सबसे किफायती स्मार्टफोन होगा। ऐसी संभावना है कि बेस वेरिएंट की कीमत 20,000 रुपये से कम हो सकती है। स्मार्टफोन में 5000 mAh की बैटरी और 33W SuperVOOC चार्जिंग को सपोर्ट करने की पुष्टि की गई है। रैपिड चार्जिंग तकनीक के साथ, डिवाइस 30 मिनट में शून्य से 50 प्रतिशत तक चार्ज कर सकता है।

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G के कैमरा फीचर्स

Nord CE 2 Lite 5G में पीछे की तरफ 64MP ट्रिपल-कैमरा सेटअप भी होगा। स्मूद स्क्रॉलिंग अनुभव प्रदान करने के लिए फोन 120Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले को स्पोर्ट करेगा। फ्रंट कैमरे के लिए टॉप लेफ्ट कॉर्नर पर होल-पंच कटआउट होगा। फोन के बॉक्स से बाहर ऑक्सीजनओएस 12.1 चलाने की भी पुष्टि की गई है।

OnePlus 10R स्पेसिफिकेशन

OnePlus

OnePlus 10R भारत में 150W SUPERVOOC एंड्योरेंस एडिशन के साथ लॉन्च होगा, जो सिर्फ 17 मिनट में एक दिन की पावर देने के साथ-साथ 80W चार्जिंग एडिशन भी देगा। यह एक MediaTek डाइमेंशन 8100-Max प्रोसेसर पैक करता है जिसे विशेष रूप से OnePlus 10R के लिए बनाया गया है, और 6.7-इंच FHD + Fluid AMOLED डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ है।

OnePlus 10R कैमरा फीचर्स

फोन भी पीछे की तरफ ट्रिपल-कैमरा सेटअप के साथ आता है, जिसमें 50MP Sony IMX766 मुख्य कैमरा ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) के साथ 8MP अल्ट्रावाइड और 2 MP मैक्रो लेंस के साथ है।

OnePlus 10R की संभावित कीमत

OnePlus 10R बॉक्स से बाहर एंड्रॉइड 12-आधारित ऑक्सीजन ओएस 12.1 भी चलाएगा। जहां तक ​​10R की कीमत का सवाल है, तो कुछ दिलचस्प चर्चा हो रही है। संभावना है कि OnePlus 10R की कीमत OnePlus 9RT से कम होगी। दरअसल, इसकी कीमत करीब 35,000 रुपये या इससे भी कम हो सकती है।

OnePlus Nord Buds

OnePlus

वनप्लस नॉर्ड बड्स नॉर्ड ब्रांड के तहत लॉन्च होने वाले सही मायने में वायरलेस ईयरबड्स की पहली जोड़ी होगी। प्रत्येक ईयरबड में बेहतर बास रिप्रोडक्शन और क्लियर साउंड के लिए 12.4mm बड़े ड्राइवरों की सुविधा की पुष्टि की गई है। ईयरबड्स स्प्लैश रेजिस्टेंस के लिए IP55 रेटिंग के साथ आएंगे। 28 अप्रैल को वनप्लस मोर पावर टू यू इवेंट में नॉर्ड बड्स के अन्य फीचर्स की घोषणा भी की जाएगी।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें :- iQoo के दो धांसू फ़ोन्स आज भारत में लॉन्च, जानिए फीचर्स और कीमत

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

लेटेस्ट खबरें