होम / OnePlus Nord 2T 5G भारत में आज मारेगा एंट्री, यहाँ जानिए फोन की संभावित फीचर्स और कीमत

OnePlus Nord 2T 5G भारत में आज मारेगा एंट्री, यहाँ जानिए फोन की संभावित फीचर्स और कीमत

India News Desk • LAST UPDATED : May 19, 2022, 11:40 am IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़, गैजेट न्यूज़ : OnePlus आज यानी 19 मई को भारत के साथ-साथ यूरोप में भी अपनी Nord सीरीज के तहत अपना नया स्मार्टफोन OnePlus Nord 2T 5G लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह इवेंट शाम 4:00 बजे CEST या शाम 7:30 बजे IST पर लाइव होगा। साथ ही, इवेंट को कंपनी के आधिकारिक YouTube चैनल पर लाइव-स्ट्रीम किया जाएगा।

OnePlus Nord 2T के MediaTek डाइमेंशन 1300 चिपसेट, 80W फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट और 50MP ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आने की उम्मीद है। फोन नवीनतम ऑक्सीजन ओएस 12 संस्करण के साथ आ सकता है जो एंड्रॉइड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर बनाया गया है।

OnePlus ने पिछले महीने देश में OnePlus 10R, Nord CE 2 Lite और Nord Buds को पहले ही लॉन्च कर दिया था। OnePlus Nord 2T स्मार्टफोन के साथ, कंपनी OnePlus Nord CE 2 Lite 5G और OnePlus Nord Buds को यूरोपियन मार्केट में भी लॉन्च करेगी।

OnePlus Nord 2T 5G संभावित स्पेसिफिकेशन्स

OnePlus के इस फ़ोन में 6.43-इंच का फ्लैट AMOLED डिस्प्ले होने की उम्मीद की जा रही है जो 90Hz रिफ्रेश रेट और FHD+ रिज़ॉल्यूशन प्रदान करता है। डिस्प्ले में ऊपरी बाएँ कोने में एक पंच-होल कैमरा भी है। इसके मीडियाटेक डाइमेंशन 1300 चिपसेट के साथ लैस होने की संभावना है और यह बॉक्स से बाहर एंड्रॉइड 12-बेस्ड ऑक्सीजन 12 OS पर चलता है।

OnePlus Nord 2T 5G के कैमरा फीचर्स

रिपोर्ट्स के ज़रिये मिली जानकारी के अनुसार OnePlus Nord 2T के ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आने की उम्मीद है जिसमें एक 50MP Sony IMX766 सेंसर है जो ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS), एक 8MP अल्ट्रावाइड कैमरा और एक 2MP मोनोक्रोम सेंसर को सपोर्ट करता है। सेल्फी के लिए आपको 32MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरा मिल सकता है।

बैटरी और अन्य फीचर्स

वनप्लस स्मार्टफोन में 4,500 एमएएच की बैटरी होने की संभावना है जो 80W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। स्मार्टफोन में 3.5 मिमी हेडफोन जैक, अलर्ट स्लाइडर और वॉल्यूम रॉकर भी होगा।

OnePlus Nord 2T संभावित कीमत

इस फ़ोन की कीमत की बात की जाये तो यह स्मार्टफोन सिर्फ एक स्टोरेज वेरिएंट में आ सकता है। यह 8GB रैम + 128GB इंटरनल स्टोरेज वैरिएंट EUR 399 (लगभग 32,100 रुपये) में आता है।

रंगों के लिए, OnePlus Nord 2T ब्लैक और ग्रीन रंग विकल्पों में लॉन्च हो सकता है।

ये भी पढ़ें : इंस्टाग्राम एक नए अपडेट की कर रहा है टेस्टिंग, यहाँ जानिए क्या होगा इसका यूज़र्स पर प्रभाव

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us:-  Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT