होम / OnePlus RT दिखा गूगल सर्च रिजल्ट ऐड में, भारत में लॉन्च की राह साफ

OnePlus RT दिखा गूगल सर्च रिजल्ट ऐड में, भारत में लॉन्च की राह साफ

Sameer Saini • LAST UPDATED : November 24, 2021, 2:09 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

OnePlus RT : स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus ने पिछले महीने 13 अक्टूबर को चीन में OnePlus 9RT को लॉन्च किया था। इसके बाद यह खबरें सामने आ रही थी की कंपनी जल्द ही इस फोन को भारत में जल्द ही लॉन्च करेगी। लीक्स की माने, फोन लॉन्‍च होने के ऑफ‍िशियल अनाउंसमेंट से पहले अमेजॉन का OnePlus RT ऐड Google सर्च रिजल्‍ट में सामने आया है। वनप्लस के इस नए फोन को हाल ही में Google सपोर्टेड डिवाइस लिस्‍ट और Google Play लिस्टिंग वेबसाइट पर स्‍पॉट किया गया है, जो फोन के जल्‍द लॉन्‍च होने की तरफ इशारा करता है।

गूगल सर्च में दिखा OnePlus RT

गूगल सर्च में OnePlus RT की ऐड को सबसे पहले जाने-माने टिपस्टर मुकुल शर्मा ने देखा था। OnePlus RT को ई-कॉमर्स वेबसाइट पर अभी लिस्ट नहीं किया गया है, लेकिन सर्च रिजल्‍ट्स के आधार पर यह अनुमान लगाना सही होगा है कि कंपनी OnePlus 9RT को इंडियन मार्केट में OnePlus RT के नाम से लॉन्च कर सकती है।

Spacification of OnePlus 9RT

OnePlus 9RT के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6.62 इंच की E4 OLED डिस्प्ले दी गई है। इसके साथ 120Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट है और इसमें 1300निट्स की पीक ब्राइटनसे है। OnePlus 9RT में Qualcomm Snapdragon 888 चिपसेट दिया गया है। दिलचस्प ये है कि OnePlus के इस स्मार्टफोन में Oppo का नया COLOR OS 12 दिया गया है। ये Android 12 पर चलता है।

OnePlus 9RT कैमरा फीचर्स

OnePlus 9RT में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। प्राइमरी लेंस 50MP का है। इसमें SONY IMX766 का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा 16MP का वाइड एंगल लेंस है, जबकि एक मैक्रो लेंस है। सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस स्मार्टफोन की बैटरी 4,500mAh की है और इसके साथ Warp Charge 65T दिया गया है जो दरअसल 65W चार्जर है।

चीन में इस फ़ोन की कीमत (OnePlus 9RT)

OnePlus 9RT की शुरुआती कीमत CNY 3299 लगभग 38,500 रुपये है। इस कीमत पर 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट मिलेगा। दूसरे वेरिएंट में 8GB रैम और 256GB की स्टोरेज है। इसकी कीमत चीन में CNY 3499 लगभग 40,900 रुपये हैं। टॉप वेरिएंट में 12GB रैम के साथ 256GB की स्टोरेज दी गई है और इसकी कीमत लगभग 44,400 रुपये रखी गई है।

Also Read : ओप्पो जल्द लॉन्च करेगा अपनी नई OPPO Reno7 Series, लॉन्च से पहले सामने आई स्पेसिफिकेशन्स

Also Read : OnePlus 10 Pro के लीक्स में सामने आए कैमरा फीचर्स, जानिए क्या होगा ख़ास

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT