होम / OnePlus TV Y1S Pro के कल लॉन्च से पहले जानिए सारी जानकारी

OnePlus TV Y1S Pro के कल लॉन्च से पहले जानिए सारी जानकारी

Sameer Saini • LAST UPDATED : April 6, 2022, 4:09 pm IST

संबंधित खबरें

OnePlus TV Y1S Pro

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

OnePlus भारत में अपने Y-सीरीज के तहत नए स्मार्ट टीवी OnePlus TV Y1S Pro को 7 अप्रैल यानि कल लॉन्च करने जा रहा है। लीक्स में पहले से ही इस स्मार्ट टीवी की स्पेसिफिकेशन और खास फीचर्स का खुलासा हो चूका है। इस स्मार्ट टीवी में हमें 4K UHD स्क्रीन देखने को मिलने वाली है कीमत को लेकर फ़िलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है। आइये जानते है इससे जुडी कुछ खास डिटेल्स के बारे में।

OnePlus 43-इंच Y1S Pro भारत में उपलब्धता

इस स्मार्ट टीवी के लॉन्च होने के बाद पूरे भारत में Amazon, OnePlus.in और OnePlus स्टोर्स पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। इसकी कीमत और बिक्री की तारीख का खुलासा 7 अप्रैल को किया जाएगा

OnePlus TV Y1S Pro Specifications

टीवी की माइक्रोसाइट के मुताबिक, OnePlus TV Y1S Pro में एक 43-इंच की स्क्रीन होगी, जो 4K UHD ग्राफिक्स सपोर्ट करेगी। यह डिस्प्ले पैनल HDR10 कॉन्टेन्ट भी सपोर्ट करेगा। इस टीवी में बेजेल-लेस डिजाइन होगी। यह MEMC और डाइनैमिक कन्ट्रैस्ट जैसे फीचर्स से लैस होगा।

अमेजन पेज के मुताबिक , OnePlus TV Y1S में 24W स्पीकर्स होंगे, जो Dolby Audio सपोर्ट करेंगे। इस टीवी में गूगल प्ले स्टोर और गूगल वॉइस असिस्टेंट के साथ बिल्ट-इन Chromecast का सपोर्ट मिलेगा।

वनप्लस डिवाइसेज के साथ कनेक्टिविटी के लिए यह टीवी OnePlus Connect 2.0 के साथ आएगा। इसकी मदद यूजर्स अपनी वनप्लस स्मार्टवॉच से भी टीवी को कंट्रोल कर पाएंगे।

Price of OnePlus TV Y1S Pro

ब्रांड ने इससे पहले भारत में OnePlus TV Y1S और Y1S Edge लॉन्च किया था। OnePlus TV Y1S का 32-इंच मॉडल 16,499 रुपये का है और 43-इंच मॉडल 26,999 रुपये का है। Y1S Edge का 32-इंच मॉडल 16,999 रुपये का है और 43-इंच मॉडल की कीमत 27,999 रुपये है।

Also Read : Bluei Rocker R9 Dual Bazooka Speaker Review : 7 घंटे का बैटरी बैकअप, फुल पैसा वसूल है ये स्पीकर!

Connect With Us: Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT