होम / कम कीमत में दमदार बैटरी के साथ Poco C31 हुआ भारत में लॉन्च

कम कीमत में दमदार बैटरी के साथ Poco C31 हुआ भारत में लॉन्च

Sameer Saini • LAST UPDATED : October 1, 2021, 3:01 am IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़ नई दिल्ली.

Poco C31 स्मार्टफोन आज भारतीय मार्केट में लॉन्च हो गया है। यह कंपनी का एक बजट सेगमेंट में आने वाला स्मार्टफोन है, इस फ़ोन को ताकत देता है मीडियाटेक हीलियो G35 प्रोसेसर। यह फोन Poco C3 का सक्सेसर मन जा रहा है। इसका बैक पॉलीकार्बोनेट से बना है यह फोन P2i nano कोटिंग के साथ आता है, जो कि फोन को स्प्लैश प्रूफ बनाता है। इसमें 5,000 एमएएच की बड़ी बैटरी दी गई है, जिसको लेकर दावा किया गया है कि यह 2 दिन तक का बैकअप प्रदान करती है। फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा मौजूद है, जिसका प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का है।

Specifications Of Poco C31

इस फोन में 6.53 इंच का HD+ एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है, TUV Rheinland low blue light सर्टिफिकेट और वाटरड्रॉप स्टाइल नॉच के साथ आता है। इसके अलावा, फोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G35 प्रोसेसर दिया गया है, जिसके साथ आपको 4 जीबी तक रैम मिलती है। इंटरनल स्पेस की बात की जाये तो इसमें 64 जीबी की स्पेस मिलती है। ज़रूरत पड़ने पर 512 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड लगा कर स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है।

Also Read : Best Phone Under 20K

Poco C31 का कैमरा

फोटोग्राफी के लिए Poco C31 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसका प्राइमरी कैमरा 13MP का है। इसके अलावा 2MP का मैक्रो कैमरा और एक 2MP का डेप्थ सेंसर दिया गया है। रियर कैमरा फीचर्स में फेज़ डिटेक्शन ऑटोफोकस, एचडीआर, एआई पोर्ट्रेट मोड, फेस रिकग्निशन, एआई सीन डिटेक्शन और नाइट मोड शामिल हैं। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 5MP का कैमरा मौजूद है।

Poco C31 की बैटरी

पोको सी31 की बैटरी 5,000 एमएएच की है, जिसको लेकर कहा गया है कि यह दो दिन तक आपका साथ देती है। यह बैटरी 540 घंटों तक का स्टैंडबाय, 30 घंटों तक की ई-लर्निंग, 34 घंटों तक की VoLTE कॉलिंग, 10 घंटों तक की गेमिंग और 91 घंटों तक का म्यूज़िक प्लेबैक प्रदान करती है। फोन में फेस अनलॉक फीचर भी मौजूद है। कनेक्टिविटी फीचर्स में डुअल VoLTE और VoWiFi, 3.5 एमएम ऑडियो जैक, Wi-Fi 802.11 b/g/n, ब्लूटूथ वी5 और माइक्रो यूएसबी पोर्ट शामिल हैं।

Poco C31 price in India

Poco C31 फोन की कीमत भारत में 8,499 रुपये है, जो कि पोन के 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज की कीमत है। फोन के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज मॉडल को ग्राहक 9,499 रुपये में खरीद पाएंगे। पोको सी31 फोन में शैड्डो ग्रे और रॉयल ब्लू कलर ऑप्शन आते हैं। फोन की सेल Flipkart Big Billion Days sale 2021 के दौरान 3 अक्टूबर से शुरू होगी।

Also Read : Hisense Vidda 85V1F-S हुआ लॉन्च, जानिए कीमत

Connect With Us: Twitter facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Modi & Meloni: पीएम मोदी ने इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी से की बात, जी-7 सम्मेलन के निमंत्रण के लिए दिया धन्यवाद- Indianews
Govinda ने भांजे के साथ खत्म किया 8 साल पुराना झगड़ा, कृष्णा की बहन आरती सिंह की शादी में हुए शामिल- Indianews
Top 5 Lucky Zodiac Sign: 25 अप्रैल के दिन शुभ संयोग, इन 5 राशियों को होगा लाभ ही लाभ- Indianews
Jhadu Vastu tips: इस दिन झाड़ू खरीदने से भाग्य लक्ष्मी हो जाती हैं नाराज, जानें कब खरीदना होता है शुभ- Indianews
AC Cost: घर में लगवाना चहाते हैं AC तो जान लें यह जरूरी बात, कैसे होगी बचत? जानें यहां- Indianews
Infinix Note 40 Pro Plus 5G: इस खास फीचर वाले 5G फोन की बिक्री हो चुकी है शुरू, खरीदें मात्र 22,999 रुपये में-Indianews
बिना परीक्षा के नागरिक उड्डयन मंत्रालय में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, 746000 सैलरी पाएं- Indianews
ADVERTISEMENT