होम / Poco M4 5G की लीक्स में सामने आई स्पेसिफिकेशन्स, 50MP कैमरा के साथ होगा लॉन्च

Poco M4 5G की लीक्स में सामने आई स्पेसिफिकेशन्स, 50MP कैमरा के साथ होगा लॉन्च

Sameer Saini • LAST UPDATED : April 1, 2022, 11:28 am IST

संबंधित खबरें

Poco M4 5G

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Poco ने कल भारत में M4 Pro 5G और M4 Pro 4G स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। अब Poco M4 5G के भी बहुत जल्द लॉन्च होने की उम्मीद की जा रही है। अब आधिकारिक लॉन्च से पहले Poco M4 5G के फुल स्पेसिफिकेशन लीक हो गए हैं। टिप्सटर के द्वारा अपकमिंग पोको फोन के प्रमुख स्पेक्स को लीक कर दिया गया है।

Specifications of Poco M4 5G 

लीक के अनुसार, Poco M4 5G में 6.58-इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले होगा जिसमें 1080×2408 पिक्सल रेजोल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट होगा। फोन हुड के साथ एक मीडियाटेक डाइमेंशन 700 SoC पैक होगा। इसे 4GB/6GB तक LPDDR4X रैम और 128GB UFS 2.2 इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा। इसके अलावा, स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड (1TB तक) के जरिए बढ़ाया जा सकता है।

Camera Features of Poco M4 5G

इसके अलावा, डिवाइस डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा। इसमें f/1.8 अपर्चर वाला 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और f/2.4 अपर्चर वाला 2-मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट शूटर शामिल है। फ्रंट के लिए 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा।

डिवाइस Android 12 पर MIUI 13 स्किन के साथ टॉप पर चलेगा। अंत में, यह 18W फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बैटरी के साथ लैस होगा।

Poco X4 5G भी जल्द होगा लॉन्च

इस बीच, Poco X4 5G को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जा सकता है। टिप्सटर के मुताबिक Poco X4 5G जल्द ही देश में डेब्यू करेगा। इसके अलावा, टिपस्टर का कहना है कि फोन की नेटवर्क टेस्टिंग शुरू हो चुकी है।

एक अलग ट्वीट में, टिपस्टर का कहना है कि 2201116PI मॉडल नंबर वाले Xiaomi डिवाइस को BIS (भारतीय मानक ब्यूरो) में देखा गया है। लिस्टिंग से पता चलता है कि फोन को जल्द ही भारत में Poco X4 5G के नाम से लॉन्च किया जाएगा।

Also Read : Oppo Reno 7 4G लॉन्च, जानिए कीमत और ख़ास फीचर्स 

Connect With Us: Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

Voting in Nagaland: अलग क्षेत्र की मांग को लेकर नागालैंड में हो रहा चुनाव का बहिष्कार, 6 जिलों में लगभग 0% मतदान
IPL 2024: एक बार विवादों में फंसी मुंबई इंडियंस, कोच मार्क बाउचर ने डगआउट से किया रिव्यू के लिए इशारा
Scientist Research: वैज्ञानिकों ने समुद्री ‘राक्षस’ का लगाया पता, 20 करोड़ साल पहले समंथर पर था राज 
IPL 2024: क्या CSK के खिलाफ वापसी करेंगे Mayank Yadav, LSG के कोच ने दिया बड़ा अपडेट
Mamata Banerjee: ममता बनर्जी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- ‘मैंने इंडिया गठबंधन बनाया है, कांग्रेस पर अपना वोट बर्बाद न करें
आज के ही दिन ही Brendon McCullum ने IPL में खेली थी ऐतिहासिक पारी, पहले सीजन के पहले मैच में रचा था इतिहास
Russia-Ukrain war: यूक्रेन का दावा उसने रूसी बॉम्बर को मार गिराया, रूस ने कहा- खराबी के कारण विमान दुर्घटनाग्रस्त हुआ- Indianews