होम / Samsung Galaxy Tab A8 लॉन्च, जानिए इसके कुछ ख़ास फीचर्स

Samsung Galaxy Tab A8 लॉन्च, जानिए इसके कुछ ख़ास फीचर्स

Sameer Saini • LAST UPDATED : December 24, 2021, 3:31 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Samsung Galaxy Tab A8 : दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज Samsung अपने अपकमिंग लॉन्च और उनमें दिए गए एडवांस फीचर्स के चलते हमेशा चर्चा में रहती है। कई दशकों से लोगों के लिए अच्छे प्रोडक्ट्स बनाने वाला यह ब्रांड समय के साथ खुद को बदलना जानता है और बदलती तकनीकी ट्रेंड्स के हिसाब से खुद को ढालना भी जानता है। वहीं अब कंपनी ने Galaxy A सीरीज़ के नए टैबलेट Galaxy Tab A8 को लॉन्च कर दिया है । टैब का डिज़ाइन देखने में काफी सुंदर है। आइए जानते है इस टैब के कुछ ख़ास फीचर्स।

Specifications Of Samsung Galaxy Tab A8

स्पेसिफिकेशन्स की बात करे तो इस टैब में 10.5 इंच का TFT डिस्प्ले दिया गया है, जिसके साथ 80 % स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो मौजूद है। टैबलेट में डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट भी दिया गया है साथ ही क्वाड-स्पीकर सेटअप मौजूद है। टैबलेट में 8 MP का रियर कैमरा मौजूद है। जबकि सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए टैब में 5 MP का कैमरा दिया गया है। साथ ही इस टैब में 32 GB, 64 GB और 128 GB स्टोरेज विकल्प मौजूद मिलते है, जिसके यूज़र्स माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 1 TB तक बढ़ा सकते हैं।

टैब को पावर देने के लिए इसमें लगा है ऑक्टा-कोर प्रोसेसर जिसकी क्लॉक स्पीड 2.0GHz है। यह प्रोसेसर 4 GB RAM के साथ पेयर किया गया है। साथ ही टैब में 7,040 mAh की बैटरी दी गई है, जिसके साथ 15 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी देखने को मिलता है। कनेक्टिविटी के लिए इस टैब में डुअल-बैंड वाई-फाई और ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट मिलता है। साथ ही इस टैब में 3.5mm ऑडियो जैक भी है। सैमसंग के इस टैब में एंड्रॉयड 11 आधारित One UI 3 देखने को मिलती है ।

Price of Samsung Galaxy Tab A8

टैब की कीमत की बात करे तो फिलहाल इसका प्राइस नहीं बताया गया है। कंपनी ने कहा है कि सैमसंग गैलेक्सी टैब ए8 अमेरिका में जनवरी से उपलब्ध होगा। सैमसंग गैलेक्सी टैब ए8 तीन कलर ऑप्शन, ग्रे, पिंक और सिल्वर में देखने को मिलगा ।

Also Read : Whatsapp Web Privacy में हुआ बदलाव, मिलेंगे ये नए फीचर्स

Also Read : HD स्ट्रीमिंग सपोर्ट के साथ Disney+ Hotstar जल्द पेश कर सकता है दो नए प्लान्स

Also Read : Netflix New Plans नेटफ्लिक्स ने जारी किए नए प्लान्स, 149 से होगी शुरुआत

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Petrol Diesel Price: 25 अप्रैल का पेट्रोल-डीजल रेट आया सामने, जानें देशभर कच्चे तेल का भाव-indianews  
Aaj Ka Rashifal: आज इन राशियों को मिलेगा गुड न्यूज, जानें अपना राशिफल- indianews  
Aaj Ka Panchang: 25 अप्रैल 2024 का पंचांग, जानें आज का शुभ और अशुभ मुहूर्त- indianews
Lok Sabha Elections 2024: ‘सोनिया गांधी के डर से प्राण प्रतिष्ठा में नहीं…’, अमित शाह ने उद्धव ठाकरे पर साधा निशाना – India News
Lok Sabha Election 2024: दूसरे चरण के 89 सीटों पर थमा चुनाव प्रचार, जानिए किन-किन मुद्दों पर छिड़ा सियासी संग्राम – India News
JEE Mains Result: जेईई मेन्स सत्र 2 का रिजल्ट जारी, जानें कैसे कर सकते हैं रिजल्ट चेक – India News
WBPSC Recruitment 2024: इस प्रदेश में विभिन्न पदों पर भर्ती की घोषणा, जानिए कब तक कर सकते हैं अप्लाई – India News
ADVERTISEMENT