Tuesday, May 24, 2022
HomeScience & TechnologyNokia G21 की भारत में धमाकेदार एंट्री, इतनी कीमत पर मिल रहे...

Nokia G21 की भारत में धमाकेदार एंट्री, इतनी कीमत पर मिल रहे हैं इतने फीचर्स!

फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है जिसके साथ वाटरड्रॉप-स्टाइल डिस्प्ले नॉच डिज़ाइन देखने को मिलता मिलता है। कंपनी का दावा है कि आप इस फ़ोन को सिंगल चार्ज पर तीन दिन तक इस्तेमाल कर सकते हैं।

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

नोकिया ने अपनी G सीरीज के तहत नए स्मार्टफोन Nokia G21 को भारत में लॉन्च कर दिया है। फ़ोन में हमें काफी कमाल के फीचर्स देखने को मिलते हैं। फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है जिसके साथ वाटरड्रॉप-स्टाइल डिस्प्ले नॉच डिज़ाइन देखने को मिलता मिलता है। कंपनी का दावा है कि आप इस फ़ोन को सिंगल चार्ज पर तीन दिन तक इस्तेमाल कर सकते हैं। आइए जानते है इस फ़ोन कि कीमत और ख़ास फीचर्स।

Nokia G21 की कीमत

Nokia G21 phone with AI-imaging and long-lasting battery

Nokia G21 की भारत में शुरूआती कीमत 12,999 रुपये है जिसमे फ़ोन का 4GB रैम + 64GB स्टोरेज वेरिएंट देखने को मिलता है इसके 6GB रैम + 128GB वेरिएंट की कीमत 14,999 रुपये है। फोन को आप दो कलर ऑप्शन डस्क और नॉर्डिक ब्लू कलर ऑप्शंस में खरीद सकते हैं। यह फोन Nokia.com साइट, और कुछ चुनिंदा रिटेल स्टोर और प्रमुख ई-कॉमर्स साइट्स पर खरीद के लिए उपलब्ध है।

Nokia G21 की स्पेसिफिकेशन्स

Nokia G21

Nokia G21 में HD+ IPS LCD स्क्रीन दी गई है और इसका साइज 6.5-इंच का है। इसमें वॉटरड्रॉप नॉच फ्रंट कैमरा के टॉप सेंटर पर दिया गया है। इसके रियर में रेक्टेंगुलर कैमरा मॉड्यूल दिया गया है। ये ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है।

Nokia G21 कैमरा फीचर्स

Nokia G21

इसका प्राइमरी कैमरा 50-मेगापिक्सल का है। इसके साथ 2-मेगापिक्सल का मैक्रो-कैमरा और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। HMD Global ने पिछले मॉडल में मौजूद 5-मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा को इससे हटा दिया है। इस फोन में सेल्फी के लिए 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Nokia G21 के अन्य फीचर्स

इसमें 5050 mAh की बैटरी 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी गई है। लेकिन, यूरोप में बॉक्स के साथ 10W का चार्जर दिया गया है। इस वजह से ये साफ नहीं है भारत में इसमें 18W चार्जिंग ब्रिक दिया जाएगा या नहीं।

Nokia G21 में Unisoc T606 प्रोसेसर दिया गया है। इसका इंटरनेशन मॉडल 4GB और 6GB रैम ऑप्शन के साथ आता है। इसमें Mali G57 GPU दिया गया है। इसमें 64/128GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है जिसे माइक्रो-एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है।

ये भी पढ़ें : Xiaomi 12 Pro की आज होगी भारत में एंट्री, जानिए इवेंट की डिटेल्स

यह भी पढ़ें : Vivo X80 Series चीन में लॉन्च, जानिए कीमत और खास फीचर्स

यह भी पढ़ें :  Infinix Smart 6 भारत में 27 अप्रैल को करने वाला है डेब्यू, जानिए इसके फीचर्स और कीमत

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Sameer Sainihttp://indianews.in
Sub Editor @indianews | Quick learner with “can do” attitude | Have good organizing and management skills
RELATED ARTICLES

Most Popular