होम / जानिए Samsung Galaxy A03 की कीमत और इसके कुछ ख़ास फीचर्स

जानिए Samsung Galaxy A03 की कीमत और इसके कुछ ख़ास फीचर्स

Sameer Saini • LAST UPDATED : January 5, 2022, 2:04 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Samsung Galaxy A03 : सैमसंग अपने अपकमिंग लॉन्च और उनमें दिए गए एडवांस फीचर्स के चलते हमेशा चर्चा में रहती है। कई दशकों से लोगों के लिए अच्छे प्रोडक्ट्स बनाने वाला यह ब्रांड समय के साथ खुद को बदलना जानता है और बदलती तकनीकी ट्रेंड्स के हिसाब से खुद को ढालना भी जानता है। वहीं अब कंपनी ने अपने नए स्मार्टफोन Samsung Galaxy A03 की कीमत से पर्दा उठा दिया है । इसके अलावा कंपनी ने इस फ़ोन की उपलब्धता के बारे में भी जानकारी सांझा की है। यह फ़ोन 10 जनवरी से खरीदा के लिए उपलब्ध हो सकता है । आइए जानते है इस फ़ोन के कुछ ख़ास फीचर्स।

Samsung Galaxy A03 specifications

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो फ़ोन में 6.5 इंच की एचडीप्लस इन्फिनिटी वी नॉच डिस्प्ले देखने को मिलती है। फ़ोन को पावर देने के लिए इसमें लगा है ऑक्टाकोर Unisoc T606 प्रोसेसर जिसके साथ इसमें 4GB RAM और 64GB की इंटरनल स्टोरेज मिलती है। फ़ोन में माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट के मदद से 1TB तक बढ़ा सकते हैं। साथ ही फोन में 5000 mAh की बैटरी दी गई है। डिवाइस में डॉल्बी एटमॉस ऑडियो सपोर्ट भी मिल सकता है।

Camera Feature Of Samsung Galaxy A03

फोटोग्राफी के लिए फ़ोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 48MP मेन कैमरा है जो f/1.8 अपर्चर के साथ आता है। जिसके साथ 2MP का डेप्थ सेंसर है जिसका f/2.4 अपर्चर है। इसके अलावा फ़ोन में एक 5MP का कैमरा सेल्फी दिया गया है जिसका अपर्चर f/2.2 है।

Price Of Samsung Galaxy A03

कीमत की बात करें तो यह फ़ोन लगभग 9,700 रुपये से शुरू होता है जिसमें इसका बेस वेरिएंट 3GB RAM और 32 GB स्टोरेज वाला फ़ोन मिलता है। वहीं इस फ़ोन का 4 GB RAM और 64 GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत लगभग 11,300 रुपये है। फिलहाल इसे कंपनी ने वियतनाम में उपलब्ध कराया है। वहीं भारत में इसकी कीमत कितनी होगी अभी इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Also Read : OnePlus 9RT की भारत में लॉन्चिंग हुई कन्फर्म, इन कमाल फीचर्स से होगा लेस

Also Read : Boult ProBass ZCharge लॉन्च, कम कीमत में मिलेंगे ये कमाल फीचर्स

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT