होम / Vivo Watch 2 iQOO Limited Edition लॉन्च, जिसे देख आप भी हो जाएंगे दीवाने

Vivo Watch 2 iQOO Limited Edition लॉन्च, जिसे देख आप भी हो जाएंगे दीवाने

Sameer Saini • LAST UPDATED : January 10, 2022, 1:19 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

हाल ही में लॉन्च हुई Vivo Watch 2 का कंपनी ने लिमिटेड एडिशन लॉन्च कर दिया है जो Vivo Watch 2 iQOO Limited Edition के नाम से पेश किया गया है। इस नए वीवो वॉच 2 आईकू लिमिटेड एडिशन को कंपनी ने तीन नए स्ट्रैप के साथ लॉन्च किया हैं। आपको बता दें इस नई वाच में सिर्फ नए स्ट्रैप ही जोड़े गए हैं इसके अलावा यह वाच दिखने में एकदम वीवो वॉच 2 जैसी ही है। आइए जानते है इस वाच के कुछ ख़ास फीचर्स

Features Of Vivo Watch 2 iQOO Limited Edition

Vivo Watch 2 और Vivo Watch 2 iQOO Limited Edition में अंतर केवल कीमत और स्ट्रैप्स का है। बाकि सभी फीचर्स समान हैं। फीचर्स की बात करें तो वाच में बड़ी बैटरी देखने को मिलती है जिसकी कैपिसिटी 515 mAh की है जो सिंगल चार्ज में 14 दिन का बैटरी बैकअप प्रदान करती है।

साथ ही वाच में स्लीप ट्रैकिंग जैसे कमाल के फीचर्स भी दिए गए है। वाच के स्क्रीन साइज की बात करें तो इसमें 1.43 इंच की OLED डिस्प्ले मौजूद है जिसका रिजॉल्यूशन 466 x 466 पिक्सल है। इसके अलावा वाच 5ATM वॉटर रसिस्टेंस के साथ आती है। वाच के डायल का आकार 46mm है।

Price Of Vivo Watch 2 iQOO Limited Edition

कीमत की बात करें तो इस वॉच की कीमत ओरिजनल वीवो वॉच 2 से कम रखी गई है। वॉच के लिमिटेड एडिशन की शुरूआती कीमत लगभग 14,500 रुपये है। वहीं इसके ओरिजनल वेरिएंट की कीमत लगभग 15 हजार रुपये है ।

Also Read : Mark Levinson No 5909 हैडफ़ोन लॉन्च, कीमत जान रह जाएंगे दंग

Also Read : Vivo V23 Pro 5G : गिरगिट की तरह रंग बदलता है वीवो का यह स्मार्टफोन, इतनी है कीमत

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT