Tuesday, January 18, 2022
HomeScience & TechnologyXiaomi 11i Series भारत में लॉन्च, 120वॉट फास्ट चार्जिंग का मिलेगा सपोर्ट

Xiaomi 11i Series भारत में लॉन्च, 120वॉट फास्ट चार्जिंग का मिलेगा सपोर्ट

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

शाओमी ने भारत में आज अपनी नई Xiaomi 11i सीरीज को लॉन्च कर दिया है। इस नई सीरीज में काफी कमाल के फीचर्स देखने को मिलते है। आपको बता दें कंपनी ने इस सीरीज़ के तहत दो नए 5G Phone लॉन्च किए हैं जो Xiaomi 11i और Xiaomi 11i HyperCharge नाम के मार्केट में आए है। इन नए स्मार्टफोन्स में Mediatek Dimensity 920 Processor, 8GB RAM, 108MP Camera और 120W की फ़ास्ट चार्जिंग जैसे धमाकेदार फीचर्स दिए गए है।

Specifications Of Xiaomi 11i

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो शाओमी का यह फ़ोन 6.67 इंच की फुलएचडी+ डिसप्ले के साथ आता है। जिसके साथ 120Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है इसके साथ ही फ़ोन में 360hz का टच सेंपलिंग रेट भी दिया गया है। फ़ोन की ब्राइटनेस 1200Nits तक जा सकती है जिससे आप फ़ोन को धुप में भी आसानी से इस्तेमाल कर सकते है। साथ ही फ़ोन की प्रोटेक्शन के लिए इसमें IP53 रेटिड दी गई है जो धूल व पानी फ़ोन को बचाती है।

Xiaomi 11i

 

इस फ़ोन में आउट ऑफ़ दी बॉक्स एंडरॉयड 11 ओएस मिलता है जो Miui 3.0 पर काम करता है। फ़ोन को पावर देने के लिए इसमें 2.5गीगाहर्ट्ज़ क्लॉक स्पीड वाला आक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है जो 6nm पर बने मीडियाटेक डिमेनसिटी 920 प्रोसेसर पर काम करता है। फोन को ठंडा रखने के लिए इसमें कंपनी ने VC कूलिंग टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया है

Camera features Of Xiaomi 11i

कैमरा की बात करें तो फ़ोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमे मैं कैमरा 108 MP का है जिसका अपर्चर F/1.89 है। इसके साथ ही 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस दिया गया है जो F/2.2 अपर्चर के साथ आता है इसके अलावा फ़ोन में 2 MP का मैक्रो लेंस भी दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ़ोन में 16 MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

कुछ ही मिंटो में होगा फुल चार्ज

यहां पर आकर दोनों फ़ोन में बड़ा अंतर् देखने को मिलता है Xiaomi 11i HyperCharge नाम से ही स्पष्ट हो जाता है की फ़ोन में फ़ास्ट चार्जिंग मिलेगी । फोन में 4,500mAh की बैटरी दी गई है जो 120वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। वहीं दूसरी ओर शाओमी 11i 5G फोन को 5,160mAh की बैटरी है जो 67वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ आता है।

Price Of Xiaomi 11i Hypercharge

कीमत की बात करें तो फ़ोन का पहला वेरिएंट 6GB RAM + 128GB स्टोरेज मॉडल लगभग 26,999 रुपये में मिलता है। जबकि 8GB + 128GB स्टोरेज मॉडल को 28,999 रुपये में लॉन्च किया गया है। यह फ़ोन खरीद के लिए कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है और इसके अलावा इस फ़ोन को ई-कॉमर्स साइट Flipkart से भी खरीदा जा सकता है।

Also Read : Nokia New Smartphones 2022 नोकिआ के चार नए स्मार्टफोन लॉन्च, बजट में मिलेंगे ये कमाल फीचर्स

Also Read : OnePlus 9RT की भारत में लॉन्चिंग हुई कन्फर्म, इन कमाल फीचर्स से होगा लेस

Also Read : Boult ProBass ZCharge लॉन्च, कम कीमत में मिलेंगे ये कमाल फीचर्स

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE

Sameer Sainihttp://indianews.in
Sub Editor @indianews | Quick learner with “can do” attitude | Have good organizing and management skills
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE