होम / PUBG New State : ऐसा गेम जो आपको ले जाएगा 2051 में, जानिए लॉन्च डेट

PUBG New State : ऐसा गेम जो आपको ले जाएगा 2051 में, जानिए लॉन्च डेट

Sameer Saini • LAST UPDATED : October 24, 2021, 6:52 am IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

PUBG New State : Krafton ने अपनी नई गेम PUBG New State की लॉन्च डेट का ऐलान कर दिया है। यह गेम ग्लोबल 11 नवंबर को प्ले स्टोर पर देखने को मिलेगी इस से पहले क्राफ्टों ने PUBG Mobile के Indian वर्जन Battlegrounds Mobile India को लॉन्च किया था जिसके बाद अब इसका एक अपग्रेड version की घोषणा की गई है। Krafton के PUBG : New State के लिए प्री-रजिस्टर काफी समय से चल रहे है। साउथ कोरियन कंपनी Krafton Inc ने कहा है कि ये नया मोबाइल गेम एंड्रॉयड और iOS के लिए उपलब्ध होगा। इसे 200 देशों में एक साथ लॉन्च किया जाएगा। (PUBG New State)

भारत में भी होगी लॉन्च

भारत में इसका ऐलान पहले ही हो चुका है, इसलिए जाहिर है ये गेम भारत में भी डाउनलोड के लिए उपलब्ध होगा। Krafton Inc के मुताबिक इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग YouTube पर की जाएगी। कंपनी ने कहा है कि 29-30 अक्टूबर को 28 देशों में फाइनल टेस्ट कंडक्ट किया जाएगा। आपको बता दें कि कंपनी ने फरवरी में ही PUBG New State का ऐलान किया था।

PUBG New State के हुए 50M प्री रजिस्ट्रेशन 

Krafton ने दावा किया कि इस गेम को एंड्रॉयड और iOS पर 50 मिलियन प्री रजिस्ट्रेशन मिले हैं। भारत में भी इसके लिए प्री रजिस्ट्रेशन कराया गया है। इस गेम को इस प्रकार से डिज़ाइन किया गया है की खिलाडी को इसमें 2051 का इंटरफ़ेस देखने को मिलेगा और इसमें फ्यूचरिस्टिक वेपन्स और टेक्नोलॉजी देखने को मिलेगी। और साथ ही कंपनी ने कहा है कि गेम प्ले में नेक्स्ट जेनेरेशन ग्राफिक्स दिए जाएंगे। कंपनी ने कहा है कि मोबाइल डिवाइस में बेहतर गेमिंग एक्स्पीरिएंस के लिए नई रेंडरिंग टेक्नोलॉजी और गन प्ले सिस्टम को ऐड किया गया है। (PUBG New State)

Also Read : PUBG New State के Pre-registration शुरू, जानिए कैसे करें Register

Connect Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें